Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Kumar ने Khanzaadi को कहा फेक, जानें किस बात पर भिड़ गए Bigg Boss 17 के न्यू लवबर्ड्स

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और खानजादी(Khanzaadi) के बीच लड़ाई देखी गई है.

Latest News
Abhishek Kumar ने Khanzaadi को कहा फेक, जानें किस बात पर भिड़ गए Bigg Boss 17 के न्यू लवबर्ड्स

Abhishek Kumar Khanzaadi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में इन दिनों लगातार लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है. जहां बीते दिन के एपिसोड में अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और मन्नारा(Mannara Chopra) के बीच जबरदस्त बहसबाजी देखने को मिली थी. वहीं, अब अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) और खानजादी(Khanzaadi) उर्फ फिरोजा खान के बीच लड़ाई देखी गई है. जहां हाल ही में फिरोजा ने अभिषेक को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि दोनों लव बर्ड्स के बीच दरार देखने को मिल रही है. 

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस का एक नया प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में दिखाया गया है, कि अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच जबरदस्त झगड़ा हो रहा है. अभिषेक खानजादी को फेक कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अभिषेक एक टास्क जीतने के लिए उसको लेकर अट्रेक्ट होने का और झूठ बोलने का खानजादी पर आरोप लगाता है. खानजादी ने अभिषेक को पलटवार करते हुए वानाबेब कहा और कहा कि वह कैमरे के लिए सब कुछ करते हैं. 

घर के कंटेस्टेट हंसते हुए आए नजर

इस दौरान जहां खानजादी और अभिषेक कुमार एक दूसरे से लड़ रहे थे. वहीं,कमरे में मौजूद घर के बाकी के कंटेस्टेंट उनके झगड़े को एंजॉय करते हुए नजर आए थे. इस दौरान अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय हंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav ने सांप कांड के बीच Salman Khan के साथ शेयर की फोटो, लिख डाली ऐसी बात, फैंस हुए हैरान

लोगों ने दोनों को बताया फेक

वहीं, खानजादी और अभिषेक की लड़ाई के इस प्रोमो को देख यूजर्स भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- ईमानदार रिएक्शन, दोनों में से किसी से कोई भी एक्सपेक्टेशन नहीं है. हर कोई सी है. वे शालिन-टीना 2.0 की तरह दिख रहे हैं. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- खानजादी नकली है, खुशी है कि अभिषेक ने उसके खेल का खुलासा किया. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- शालीन और टीना 2.0. एक अन्य यूजर ने कहा- ये कैसा प्यार है, शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे का हुआ Mannara से झगड़ा, एक्ट्रेस ने चोपड़ा पर लगाया ये आरोप, Video  

शालीन टीना रहे थे चर्चा में

आपको बता दें कि बीते साल बिग बॉस 16 में शालीन भनोट और टीना दत्ता ने घर में अपने प्यार का इजहार किया था और बाद में दोनों के बीच जबरदस्त नफरत और लड़ाई देखने को मिली थी. जिसके कारण दोनों सुर्खियों में रहे थे. हालांकि इस वीडियो के बाद देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या खानजादी और अभिषेक के रिश्ते का अंत भी शालीन और टीना जैसा ही होगा. 

ये 9 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक और प्रोमो वायरल हुआ था, जिसमें अंकिता लोखंडे मन्नारा को डबल ढोली और बिन पैंदे का लोटा कहते हुए नजर आ रही हैं.  इस बीच, 9 कंटेस्टेंट, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, नवीद सोले, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल, समर्थ जुरेल, सनी आर्य और अरुण महशेट्टी इस सप्ताह के लिए नॉमिनेट किए गए हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते सलमान खान के रियलिटी शो से कौन बाहर होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement