Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी के बर्ताव से परेशान हुईं Kajol, डांट लगाई तो मिला ऐसा उल्टा जवाब

Kajol ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बेटी Nysa के बारे में कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

Latest News
बेटी के बर्ताव से परेशान हुईं Kajol, डांट लगाई तो मिला ऐसा उल्टा जवाब

Kajol Daughter Nysa Devgan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में काजोल अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. काजोल ने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपनी बेटी नीसा (Nysa) के बारे में कुछ ऐसा बताया है कि सभी हैरान रह गए. काजोल ने बताया कि नीसा उनके साथ कैसा बर्ताव करती है. काजोल ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि नीसा उन्हें बहुत ही चालाकी से उल्टा जवाब भी देती हैं. काजोल ने अपनी बेटी की तारीफ भी की है.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बेटी नीसा से जुड़ा एक किस्सा बताया है. उन्होंने लिखा- 'मैंने अपनी बेटी से कहा कि अपना एटीट्यूड ठीक करो. उसने मेरी तरफ देखा और कहा कि एटीट्यूड से जुड़ी शिकायतों के लिए बनाने वाले संपर्क करें'. इस पोस्ट में आखिर में काजोल ने अपनी बेटी के जवाब की तारीफ की है. काजोल ने लिखा- 'बहुत अच्छा खेल खेला, बहुत अच्छा खेल खेला'. यहां देखें वायरल हो रहा काजोल का ये पोस्ट- ये भी पढ़ें- Kajol से लेकर Rupali Ganguly तक, दुर्गा पूजा पंडाल में सज धजकर पहुंचे B-Town Celebs

काजोल अपनी बेटी नीसा के साथ दोस्ती वाला बॉन्ड शेयर करती है. दोनों एक- दूसरे के साथ ऐसी दिलचस्प बातचीत शेयर करती दिख जाती हैं. काजोल की बेटी नीसा 20 साल की है. वो इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश स्टारकिड्स में से एक हैं. नीसा ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई अहम पार्टीज में दिखाई दे जाती हैं. नीसा ने एक मैगजीन के साथ फोटोशूट करवाया था जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement