Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 से बाहर आते ही घर वालों पर भड़कीं Aishwarya Sharma, शो के कंटेस्टेंट को बताया सांप

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) का पत्ता साफ हो गया है और उनके पति नील भट्ट(Neil Bhatt) फिलहाल सुरक्षित हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 से बाहर आते ही घर वालों पर भड़कीं Aishwarya Sharma, शो के कंटेस्टेंट को बताया सांप

Aishwarya Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) इन दिनों काफी चर्चा में है. शो में लगातार कई चीजों देखने को मिल रही हैं. बीते एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma), नील भट्ट(Neil Bhatt), अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) और अनुराग(Anurag) को नॉमिनेट किया गया था. वहीं, इन सभी कंटेस्टेंट में वीकेंड का वार में ऐश्वर्या शर्मा का पत्ता साफ हो गया है. बिग बॉस ने ईशा मालवीय को चारों कंटेस्टेंट में से किसी एक को घर से बाहर करने के लिए कहा था. ईशा मालवीय घर की कैप्टन थी और अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने ने ऐश्वर्या का नाम लिया और उन्होंने कहा कि उनकी उनसे सबसे कम बनती है इसलिए उन्हें इस घर से जाना चाहिए. वहीं, इस फैसले पर नील भट्ट काफी नाराज हुए. हालांकि वे घर में सुरक्षित हैं. वहीं, घर से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने बाकी कंटेस्टेंट के बारे में अपने विचार शेयर किए हैं.

दरअसल, बिग बॉस से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने मीडिया से बातचीत की. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनका घर से निकलना सही नहीं था और उन्होंने इस दौरान कहा कि मैं दिल से खेलती हूं, लोगों के दिलों से नहीं. इसके साथ ही घर के बाकी सदस्यों संग दोस्ती को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि घर में दोस्त बन जाते हैं, लेकिन अच्छे दोस्त बनाना काफी मुश्किल है. सभी सांप जैसे ही हैं. वहां पर अच्छा दोस्त बनाने के लिए कोई भी भरोसेमंद नहीं है.

ये भी पढ़ें- दिवाली पर Bigg Boss 17 में होगा धमाका, ऐश्वर्या से लेकर मन्नारा पर भड़केंगे Salman Khan, यूं लगाएंगे क्लास

पति नील पर ऐश्वर्या ने कही ये बात

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति नील को लेकर भी बात की.  उन्होंने कहा कि मुझे नील पर पूरा भरोसा है और भले ही वो मेरे खिलाफ जाता है, लेकिन जाहिर है हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और हम हमेशा साथ हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि घर के अंदर हुई बहस और झगड़े के बाद भी उन्हें याद करेंगी. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को डोमिनेटिंग का टैग मिलने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उसे डोमिनेट नहीं कर रही थी, लेकिन मुझे नहीं पता कि डोमिनेटिंग का टैग क्यों मिला. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नील को शो जीत कर आने के लिए कहा. ऐश्वर्या ने कहा कि एक-एक को सबक सिखा कर आना और मेरा बदला लेकर आना. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'पति के दिमाग पर नाचने वाली'..अंकिता लोखंडे संग कैटफाइट में Aishwarya ने मारा ताना

नील भट्ट संग लड़ाई पर सलमान ने ऐश्वर्या की लगाई थी डांट

आपको बता दें कि शो में एक बार सलमान खान ने ऐश्वर्या की बुरी तरह से क्लास लगाई थी, क्योंकि उन्होंने अपने पति नील के साथ काफी बुरा बर्ताव किया था. वहीं, इसके कारण ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हुई थीं. हालांकि इन सभी के बाद भी ऐश्वर्या और नील दोनों ने शो में पूरी तरह से एक दूसरे का साथ दिया है. वहीं, शो में अक्सर ही ऐश्वर्या और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई देखी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement