Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खानजादी पर भड़के Salman Khan, गुस्से से हुए लाल, Katrina Kaif ने कराया शांत

Bigg Boss 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में Salman Khan ने कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई. उसमें एक नाम Khanzadi का भी शामिल हो गया है.

Latest News
article-main

Bigg Boss 17 Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इन दिनों लगातार बवाल चल रहा है. वहीं दिवाली के मौके पर वीकेंड का वार एपिसोड भी काफी धमाकेदार रहा. सलमान खान ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की क्लास लगाई. यही नहीं शो के होस्ट ने खानजादी (Khanzadi) को भी जमकर लताड़ा है. सलमान खान (Salman Khan) इतना आग बबूला हो गए कि कटरीना कैफ को उन्हें संभालना पड़ा. 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान खानजादी पर गुस्सा करते दिखे. दिवाली स्पेशल वीकेंड का वार एपिसोड में एक्टर रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा 'आपको सिर्फ झगड़ा करना है क्या इस घर में? जैसे ही खानजादी खुद को समझाने की कोशिश करती हैं, सलमान हस्तक्षेप करते हैं और कहते हैं 'कटरीना आई हुई है दिवाली के लिए और घर में ये सब चल रहा है.'

ये भी पढ़ें: दिवाली पर Bigg Boss 17 में होगा धमाका, ऐश्वर्या से लेकर मन्नारा पर भड़केंगे Salman Khan, यूं लगाएंगे क्लास

एक्टर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा 'यार तू मुझे माफ कर दे खानजादी. आपको कुछ बात समझ में आ रही है जो मैं कह रहा हूं आपसे? लाइन और लिमिट ना क्रॉस करें इस घर में कोई.' इसके बाद चिंतित कटरीना नाराज सलमान को संभालती नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें: Abhishek Kumar ने Khanzaadi को कहा फेक, जानें किस बात पर भिड़ गए Bigg Boss 17 के न्यू लवबर्ड्स

बता दें कि अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच हाल ही में जबरदस्त झगड़ा हुआ था. अभिषेक खानजादी को फेक कहते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अभिषेक एक टास्क जीतने के लिए उसको लेकर अट्रेक्ट होने का और झूठ बोलने का खानजादी पर आरोप लगाता हैं. खानजादी ने अभिषेक को पलटवार करते हुए वानाबेब कहा और कहा कि वह कैमरे के लिए सब कुछ करते हैं. इसी पर सलमान कहते हैं कि खानजादी ने एक हैंपर के लिए किसी की फीलिंग से खिलवाड़ किया है. इस डांट का खानजादी पर कितनी असर होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement