Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha Ruth Prabhu करेंगी दूसरी शादी? फैन ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने यूं दिया मजेदार जवाब

Samantha Ruth Prabhu की दूसरी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा है. उनसे एक फैन ने इस बारे में सवाल किया जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने मजेदार बात कही है.

Latest News
article-main

Samantha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आए दिन चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस लाइमलाइट बटोरती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम (Samantha Ruth Prabhu instagram) पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से सामंथा सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

सामंथा रुथ प्रभु से हाल ही में उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक फैन ने पूछा कि क्या वो दोबारा शादी करेंगी. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वो ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि यह एक 'खराब निवेश' होगा. एक्ट्रेस ने संडे को अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय अपने फैंस के लिए निकाला था और उनके सवालों के जवाब दिए. सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसी आस्क मी एनीथिंग सेशन के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा 'क्या आप दोबारा शादी करने के बारे में नहीं सोचते?' उन्होंने कहा 'आंकड़ों के हिसाब से ये एक बुरा निवेश होगा.' एक्ट्रेस ने पोस्ट में तलाक की दर का डेटा भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद Samantha ने फिर लिया बड़ा फैसला, नई तस्वीरें देखकर Naga Chaitanya के फैंस को लगेगा झटका

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी कर ली थी. लगभग चार साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. इसके बाद, नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला के साथ भी जोड़ा गया थी. उनकी नजदीकियों और डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था.

ये भी पढ़ें: Samantha-Naga Chaitanya के रिश्ते में आ गई थी हाथापाई की नौबत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

सामंथा इसी साल फिल्म खुशी में नजर आई थीं. उनके साथ विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में थे. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इसके साथ ही वो इन दिनों ब्रेक पर हैं. इसके अलावा वो जल्द ही वरुण धवन के साथ सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी जो कि राज और डीके के द्वारा निर्देशित की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement