Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: पापा बनने वाले हैं Ranveer Singh! जानें क्यों फैली ऐसी अफवाह?

Ranveer Singh ने जो लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है उसके बाद से ऐसी अफवाहें फैलने लगी हैं कि वो पापा बनने वाले हैं.

Latest News
Fact Check: पापा बनने वाले हैं Ranveer Singh! जानें क्यों फैली ऐसी अफवाह?

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ये फिल्म इस महीने ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में रणवीर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं. हाल ही में एक फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात की. वहीं, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह डाला जिसके बाद ऐसी अफवाहें फैलने लगीं कि रणवीर पापा बनने वाले हैं.

बच्चों को लेकर है खास प्लानिंग

रणवीर सिंह 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए कन्या भ्रूण हत्या का मुद्दा हल्के-फुल्के अंदाज में उठाने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक बेटी के पिता के रोल में दिखाई देंगे. वहीं, हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने रियल लाइफ में पिता बनने की प्लानिंग को लेकर बात की है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर एक लिस्ट बनाई हुई है, जिसमें लड़के और लड़कियों के नाम हैं. रणवीर ने कहा कि वो नाम नहीं बताएंगे क्योंकि उन्हें डर कि कोई उन्हें चुरा ना ले. उन्होंने कहा- 'मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चों का नाम भी कॉमन बन जाए. मैं अपनी लिस्ट अपने तक ही रखूंगा'.

ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Engaged: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई! अंगूठी के साथ दिखाई मंगेतर की पहली झलक

ये भी पढ़ें-  शादी के 5 महीने पूरे होने पर Vicky Kaushal ने बीवी Katrina Kaif को दिया ये खास तोहफा, देखें Photos

फैंस लगाने लगे ऐसे कयास

इस इंटरव्यू के दौरान रणवीर से पूछा गया था कि वो लड़का चाहते हैं या लड़की? इस पर रणवीर ने कहा कि वो बच्चों को भगवान का प्रसाद मानते हैं और उन्हें भगवान जो देंगे वो उसमें खुश होंगे. वहीं, इस इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बच्चे को लेकर जो प्लानिंग शेयर की उसे सुनकर कई फैंस कयास लगाने लगे कि शायद रणवीर जल्द ही पापा बनने वाले हैं और फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करेंगे. हालांकि, रणवीर ने इस बारे में कोई जानकारी खुद से साझ नहीं की है. ऐसे में इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement