Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जानें फेमस पंजाबी सिंगर Shubh के बारे में सब कुछ, जिसे गुस्से में विराट कोहली ने किया अनफॉलो

26 साल के सिंगर शुभ (Shubhneet Singh) मूल रूप से कनाडा के रहने वाले हैं और वे एक फेमस पंजाबी सिंगर हैं. शुभ का पूरा नाम शुभनीत सिंह है और भारत में उनके गाने काफी फेमस हैं. वहीं, उनके एक इंस्टाग्राम स्टोरी के पोस्ट को लेकर विवाद हो रहा है.

Latest News
article-main

Shubhneet Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब इंडस्ट्री के फेमस सिंगर शुभनीत सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है.वो हमेशा ही अपने गानों को लेकर लोगों के बीच खबरों में बने रहते हैं. हालांकि इस बार उनके खबरों बने रहने का कारण कुछ है. दरअसल, शुभ को खालिस्तान का समर्थन बताया जा रहा है. इन सभी के बीच भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भी शुभनीत को अनफॉलो कर दिया है. इन विवादों के बीच आइये जानते हैं कि कौन है शुभनीत और आखिर क्या है पूरा मामला. 

दरअसल, 26 साल के सिंगर शुभ मूल रूप से कनाडा के रहने वाले हैं और वे एक फेमस पंजाबी सिंगर हैं. शुभ का पूरा नाम शुभनीत सिंह है और भारत में उनके गाने काफी फेमस हैं. सिंगर का जन्म 10 अगस्त 1997 को पंजाब में हुआ था. फिलहाल वे ब्रांमटॉन, कनाडा में रह रहे हैं. शुभ की भारी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं. यहां तक कि बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी शुभ को फॉलो करते हैं. 

यहां से हुई करियर की शुरुआत

करियर की बात की जाए तो शुभ ने साल 2021 में डोंट लुक इरमान थियारा के साथ रिलीज किया था. इसके बाद उन्होंने वी रोलिंन रिलीज किया था जो कि काफी हिट रहा था. इसके साथ ही एलिवेटिड और ऑफशोर ने भी अच्छा परफॉर्म किया था. वहीं, साल 2022 में शुभ ने नो लव, बॉलर और हर गाना रिलीज किया था. जो कि काफी पसंद किया गया है. इसके अलावा शुभनीत कनाडा के 100 हॉट सिंगर्स में से 68 नंबर पर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Women Reservation Bill पास होने पर बॉलीवुड में खुशी की लहर, कंगना रनौत से लेकर ईशा गुप्ता ने कही ये बात

हटाए गए पोस्टर

वहीं, हाल ही में शुभ ने भारत के दस शहरों में  टूर की अनाउंसमेंट की थी, जिसमें से 23 सितंबर से लेकर 5 नवंबर तक शुभ भारत के मुंबई, गुरगांव, हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता जैसे कई शहरों में कॉन्सर्ट करने वाले थे.  इस बीच शुभनीत के मुंबई कॉन्सर्ट को सरकार के द्वारा बैन कर दिया गया और वहां पर शुभ के लगे पोस्टर्स को भी हटा दिया गया था.

ये भी पढ़ें- KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

जानें क्या है विवाद

शुभ के कॉन्सर्ट को बैन करने के पीछे का विवाद तब शुरू हुआ था जब शुभनीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरनेट शटडाउन के लिए चिंता दिखाते हुए भारत के मैप की एक पिक्चर शेयर की थी. जहां पर केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर, पंजाब और उत्तर पूर्वी राज्यों शामिल नहीं थे. उन्होंने इस स्टोरी के साथ "पंजाब के लिए प्रेयर" कैप्शन में लिखा था. इसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड सितारों ने आपत्ति जताई थी. हालांकि बाद में उन्होंने उस फोटो को हटा दी थी और जिसमें कैप्शन में पंजाब के लिए प्रार्थना करें लिखा था. 

विराट कोहली समेत इन भारतीय खिलाड़ियों ने किया शुभनीत को अनफॉलो

वहीं, इस विवाद के बाद भारत के कई फेमस क्रिकेटर जैसे विराट कोहली, केएल राहुल, और हार्दिक पांड्या ने भी अनफॉलो कर दिया है. इसके साथ ही लोगों ने भी नाराजगी जाहिर की है और माना जा रहा है कि शुभ खालिस्तान के सपोर्ट में है, जिसके कारण उन्होंने इस प्रकार पोस्ट डाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement