Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

कौन बनेगा करोड़पति 15 (Kaun Banega Crorepati 15) के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि एक कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल पर काफी ज्यादा भावुक हो जाता है.

Latest News
KBC 15: 7 करोड़ के सवाल पर भावुक हुआ कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोया

KBC 15

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कौन बनेगा करोड़पति(Kaun Banega Crorepati 15) का 15 सीजन इन दिनों लगातार चर्चा में है. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी खबरों में है. टीवी के इस मोस्ट पॉपुलर शो केबीसी(KBC 15) से अभी तक कई लोग लाखों करोड़ों का इनाम जीत चुके हैं.  अभी तक केबीसी 15 को अपना पहला करोड़पति मिल चुका है. वहीं अब उनका अगली करोड़पति भी तैयार हो गया है.. दरअसल, मेकर्स ने इस बीच शो का हाल ही में एक प्रोमो वीडियो रिलीज जिसमें एक कंटेस्टेंट काफी भावुक नजर आ रहा है. 

दरअसल, सोनी टीवी ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस दौरान एक कंटेस्टेंट एक करोड़ का सवाल पार करने बाद अब 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गया है. इस दौरान जैसे ही कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल पर पहुंचता है तो वह काफी भावुक हो जाता है. इसके बाद वो अमिताभ बच्चन के गले मिलते हैं और रोने लगता है. तभी अमिताभ उसे सांत्वना देते हुए नजर आते हैं.  उसके बाद वह अमिताभ बच्चन के पांव में गिर कर उनके पैर छुते हैं.

ये भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati 15 के साथ फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं Amitabh Bachchan, इस दिन शुरू होंगे रेजिस्ट्रेशन

यूजर्स ने कंटेस्टेंट की जीत की लगाई कयास

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- यूं ही नहीं उमड़ आते हैं जज्बात, वजह जरूर होती है. बताऊंगा आपको. वहीं, इस वीडियो पर लोग भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा- क्या ये जीत गया. वहीं इस वीडियो को देखकर लोग ये भी कयास लगा रहे हैं कि इस कंटेस्टेंट ने 7 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. हालांकि वह कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये जीत गया है या नहीं यह आने वाले एपिसोड़ में खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें- KBC 15 में पहुंची ऐसी मां जिससे 3 साल से अलग हैं बच्चे, 25 लाख जीतकर वापस आएंगी खुशियां?

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ

वहीं, अमिताभ बच्चन के काम को लेकर बात की जाए तो वे जल्द ही फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. इसके अलावा वे गणपथ-पार्ट 1 और सेक्शन 84 में दिखाई देंगे.वहीं, आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन बीतें कई सालों से केबीसी को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. महज तीसरे सीजन के लिए शाहरुख खान ने इसे होस्ट किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement