Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup: ईशान किशन की जबरदस्त पारी देख गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने खूब बरसाया प्यार, किया खास पोस्ट

India vs Pakistan Asia Cup मैच में शानदार पारी खेलने पर Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने जमकर प्यार बरसाया है. उन्होंने खास पोस्ट शेयर किया है.

Latest News
article-main

 Ishan Kishan rumoured girlfriend Aditi Hundia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 मैच (India vs Pakistan Asia Cup) की पहली पारी में भारत (IND vs PAK) ने 48.5 ओवर में 266 रन बनाए. विकेट कीपर और बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शानदार प्रदर्शन कर 81 बॉल में 82 रन बनाए थे. इसके बाद ईशान की पारी की तारीफ देशभर में हो रही है. सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है. इस बीच उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी एक स्टोरी शेयर कर ईशान पर प्यार लुटाया जिसके बाद से उनकी डेटिंग की खबरों पर मुहर लग गई है.

क्रिकेटर ईशान किशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीवी पर मैच देखने की एक तस्वीर साझा की. ईशान के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए अदिति ने लिखा 'ड्रीमी पारी. आप इसके हर हिस्से और इससे भी ज्यादा के हकदार हैं.' आप भी देखें पोस्ट.

ये भी पढ़ें: Ishan Kishan की डबल सेंचुरी पर गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने लुटाया प्यार, जानें कौन है क्रिकेटर की लेडी लव

लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन फैशन मॉडल अदिति हुंडिया को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा खूब होती है. राजस्थान की अदिति बेहद सुंदर हैं और कई ब्यूटी पीजेंट्स में हिस्सा भी ले चुकी हैं. ईशान और अदिति को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया है और दोनों एक दूसरे के इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी करते रहते हैं.

अदिति हुंडिया फैशन-मॉडल होने के साथ-साथ साल 2017 के मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. इसके अलावा साल 2018 में अदिति ने मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इंस्टाग्राम पर अदिति को 292k से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, यहां शेयर की गई उन हर फोटो तहलका मचा देती है. इंडियन हो या वेस्टर्न ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का हर लुक लोगों को खूब भाता है. उनके हर फोटो पर फैंस प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement