trendingPhotosDetailhindi4064765

Ishan Kishan की डबल सेंचुरी पर गर्लफ्रेंड Aditi Hundia ने लुटाया प्यार, जानें कौन है क्रिकेटर की लेडी लव

इशान किशन (Ishan Kishan) केवल 10वें वनडे मुकाबले में दोहरा शतक जड़ने वाले धरती के पहले बल्लेबाज बन गए हैं.

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे में इशान ने दोहरा शतक (Ishan Kishan Double Century in ODI) जड़ दिया है. इस मौके पर क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. 
 

1.Who Is Ishan Kishan Girlfriend

Who Is Ishan Kishan Girlfriend
1/5

ईशान किशन शानदार खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. क्रिकेटर का नाम मशहूर मॉडल अदिति हुंडिया के साथ जोड़ा जाता है. अदिति को कई बार मैच के दौरान ईशान और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया है. वहीं, आज क्रिकेटर की इस उपलब्धि के बाद एक बार फिर उनके लेडी लव ने अलग अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है. 
 



2.Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia

Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia
2/5

अदिति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर कीं. पहली स्टोरी में उन्होंने क्रिकेटर की फोटो शेयर करते हुए उसके नीचे हार्ट वाली इमोजी बनाई तो वहीं, दूसरी स्टोरी में इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की गई ईशान की पोस्ट को रीशेयर किया है. 
 



3.Ishan Kishan- Aditi Hundia Relation

Ishan Kishan- Aditi Hundia Relation
3/5

बात अगर दोनों के रिश्ते की करें तो ईशान और अदिति को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. इसके अलावा दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी काफी समय से चली आ रही हैं. हालांकि, अदिति या ईशान दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है.
 



4.Miss India finalist Aditi Hundia

Miss India finalist Aditi Hundia
4/5

अदिति हुंडिया फैशन-मॉडल होने के साथ-साथ साल 2017 के मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. इसके अलावा साल 2018 में अदिति ने मिस सुपरनेशनल इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया है. 



5.Aditi Hundia Bold Looks

Aditi Hundia Bold Looks
5/5

इंस्टाग्राम पर अदिति को 290k से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, यहां शेयर की गई उन हर फोटो तहलका मचा देती है.  इंडियन हो या वेस्टर्न ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का हर लुक लोगों को खूब भाता है. उनके हर फोटो पर फैंस प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं.
 



LIVE COVERAGE