Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: किसी ने बताया टॉर्चर, किसी ने धमाकेदार, देखने से पहले पढ़ लें असली रिव्यूज

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: फिल्म देखने के बाद जनता ने इसे रिव्यूज दे दिए हैं. फिल्म को लेकर लोगों की राय पढ़कर ही इसे देखने जाएं.

Latest News
article-main

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Review: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए करण जौहर (Karan Johar) ने लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी की है. बड़े- बड़े स्टार्स और महंगे सेट्स से सजी फिल्म RARKPK को देखकर कई लोगों ने अपने रिव्यूज भी दे दिए हैं. ट्विटर पर मिल रहे रिव्यूज को देखें तो कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई लेकिन कुछ लोगों ने इस फिल्म को पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया है. हालांकि, फिल्म के एक सीन की सबसे ज्यादा तारीफें हो रही हैं.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिव्यू देते हुए एक यूजर ने लिखा- '#RARKPK एक दर्दनाक सिनेमैटिक डिजास्टर है! फिल्म का प्लॉट बहुत कमजोर और पकाऊ है. फिल्म के डायलॉग और परफॉर्मेंस बहुत खराब है. लीड पेयर के बीच में कोई कैमिस्ट्री ही नहीं है. खुद को टॉर्चर से बचाएं और इस बर्बाद फिल्म को किसी कीमत पर देखने ना जाएं'.

ये भी पढ़ें- 'तुम क्या मिले' पर Alia Bhatt की नई वीडियो को लोगों ने बताया Cringe, खूब हुईं ट्रोल, पढ़ें लोगों के मजेदार कमेंट्स

इससे बिल्कुल उलट एक अन्य ने ट्विटर पर फिल्म को रिव्यू देते हुए चार स्टार दिए हैं और लिखा- '#RockyAurRaniKiiPremKahaani आलीशान, ओल्ड फैशन बॉलीवुड रोमांस है जो आपका दिल खुश देगा. आलिया और रणवीर अपने मस्तीभरे, इमोशनल अंदाज से किरदारो में जान भर देते हैं. डायरेक्टर के तौर पर करण जौहर की वापसी धमाकेदार है! शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन सितारों वाली फिल्म की कास्ट भी शानदार है'.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranveer Singh की फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का क्लाइमेक्स हुआ लीक?

फिल्म के एक सीन की सबसे ज्यादा तारीफें हो रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह, महिलाओं के अनकंफर्टेबल अंडरगार्मेंट्स खुद पहनते हैं और रियलाइज करते हैं कि वो किन परेशानियों से गुजरती हैं. एक यूजर ने लिखा 'हैट्सऑफ इस सीन को. इसे बेहतरीन तरीके से लिखा गया है'. बता दें कि ये फिल्म 160 करोड़ के बजट पर तैयार की गई है. फिल्म में करण जौहर का सिग्नेचर लार्जर दैन लाइफ स्टाइल देखने को मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement