Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Raniganj First Review: अक्षय कुमार ने झोंक दी ताकत, एक सीन पर बजी सबसे ज्यादा तालियां

Mission Raniganj First Review: Akshay Kumar की फिल्म 'मिशन रानीगंज' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा और रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.

Latest News
Mission Raniganj First Review: अक्षय कुमार ने झोंक दी ताकत, एक सीन पर बजी सबसे ज्यादा तालिया��ं

Akshay Kumar Film Mission Raniganj Review: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का रिव्यू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दिल दहला देने वाली सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार असली हीरो जसवंत सिंह गिल का रोल निभाते दिखाई दिए हैं. टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिशन रानीगंज' में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और रवि किशन (Ravi Kishan) भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के बाद इसके रिव्यूज (Mission Raniganj First Review) सामने आ गए हैं और इसकी कई बातों के साथ- साथ अक्षय कुमार का एक सीन काफी इंपैक्टफुल लगा है.

अक्षय कुमार बीते काफी समय से एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस बार उन्होंने अपना परखा हुआ फॉर्मूला आजमाया है और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म चुनी है. ये फिल्म 1989 में कोएले की खान में हुए एक भयावह हादसे की कहानी बताती है, जिसमें असली हीरो जसवंत सिंह गिल ने 65 मजदूरों की जान बचाई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पगड़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं और उन्हें फैंस ने खूब पसंद भी किया है. फिल्म को देखकर जनता ने अपना फैसला सुना दिया है. ट्विटर पर किए गए पोस्ट को देखें तो कई लोगों ने इस फिल्म की जमकर तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Mission Raniganj के लिए अक्षय कुमार ने वसूली मोटी फीस, फिल्म रिलीज से पहले जान लें ये दिलचस्प बातें 

ऑडिएंस रिव्यूज की बात करें तो सभी ने अक्षय के एक सीन की सबसे ज्यादा तारीफें की हैं. 'मिशन रानीगंज' के इस सीन में अक्षय सिखों की शान अपने कड़े को खनका कर जज्बा दिखाते हैं. इस सीन में अक्षय को तारीफें मिल रही हैं और थिएटर्स में कई लोग इस सीन पर तालियां बजाते दिखे. कई लोगों ने फिल्म पांच में पांच स्टार दिए हैं. फिल्म में रवि किशन को भी तारीफें मिल रही हैं. हालांकि, परिणीति चोपड़ा के रोल को ऑडिएंस ने उतने अच्छे रिव्यूज नहीं दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने Parineeti Chopra को स्पेशल डे पर दिया 'कीमती' गिफ्ट, फोटो शेयर कर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement