Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड की इस दिग्गज एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं 'सिर्फ शरीर पर मरते थे लोग, बूढ़े होने पर मिला सुकून'

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जीनत अमान(Zeenat Aman) ने बताया कि लोगों को उनकी इंटेलिजेंस से ज्यादा उनके चेहरे और फिगर में दिलचस्पी रखते थी. 

article-main

Zeenat Aman: जीनत अमान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जीनत अमान(Zeenat Aman) बॉलीवुड(Bollywood) की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा(1971) से अच्छी पहचान हासिल हुई थी. उसके बाद वह बारात, रोटी कपड़ा और मकान, सत्यम शिवम सुंदरम और डॉन जैसी फिल्मों में नजर आईं थी. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि लोग उनकी इंटेलिजेंस से ज्यादा उनके चेहरे और फिगर में दिलचस्पी रखते थे. 

जीनत ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में ही इस चीज का एहसास हो गया था कि दुनिया को फिल्म उद्योग में महिलाओं को यंग और सुंदर देखना पसंद है. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने लुक का उन्होंने काफी इस्तेमाल किया है, लेकिन उन्होंने ऐसी भूमिकाएं की जो आगे बढ़ाने वाली हों. लेकिन लोग फिर भी बुद्धि की तुलना में उनकी खूबसूरती में इंटरेस्ट रखते थे और यही कारण है कि उन्हें अपनी उम्र का बढ़ना पसंद है, क्योंकि इसने सभी स्तरों को बैलेंस कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman ने खोला बॉलीवुड की हीरोइनों की सुंदरता का राज, पढ़ें Priyanka Chopra ने क्यों मिलाई हां में हा

कई उतार चढ़ाव से भरा रहा जीवन
उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने बेहद उतार चढ़ाव भरा जीवन जीया है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे उन्हें पछतावा हो और उन्हें किसी से कुछ लेना देना नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके मन में जो भी शर्म या फिर डर था. वह पहले ही दूर हो चुका है. 

जीनत ने कहा कि वह खुश हैं

जीनत ने कहा कि लोग उनकी जिंदगी में बुरी घटनाओं से चिपके रहते हैं, लेकिन अब उन्हें उसकी आदत हो गई है. उन्होंने कहा कि उनका जीवन कई दशकों पहले आए कुछ बुरे दिनों से परिभाषित नहीं है. उसे न तो सहानुभूति की जरूरत है और न ही बचाव की क्योंकि वह अपने आप में संतुष्ट हैं. 

ये भी पढ़ें- ये एक्ट्रेस जब पर्दे पर नहाती थी तो होती थी पैसों की बरसात!

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जीनत

आपको बता दें कि जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां पर वह अक्सर ही अपने जीवन और करियर से जुड़ी चीजों के बारे में शेयर करती रहती हैं. जीनत जल्द ही लेखक और निर्देशक के तौर पर ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement