Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 को Salman Khan ने बताया फैंस का दिवाली गिफ्ट, फिल्म के स्पोइलर को लेकर कर डाली ये रिक्वेस्ट

Tiger 3 के रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं. उससे पहले Salman Khan ने पोस्ट शेयर कर फैंस से इसके स्पोइलर को ना रिवील करने की अपील कर डाली है.

Latest News
article-main

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) के रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. इस दिवाली यानी 12 नवंबर को ये मूवी रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग (Tiger 3 advance booking) भी हो रही है जिसके आंकड़े देखते हुए फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है. वहीं अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से बड़ी अपील कर डाली है.

सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर फैंस से और फिल्म देखने वाले लोगों से बड़ी रिक्वेस्ट कर डाली है. एक्टर ने पोस्ट में लिखा 'हमने बहुत जुनून के साथ टाइगर 3 बनाई है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. स्पोइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हम आशा करते हैं कि टाइगर 3 हमारी ओर से आपके लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट है! कल सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.'

एक्टर के पोस्ट से साफ जाहिर है कि फिल्म का स्पॉयलर काफी धांसू और धमाकेदार होने वाला है. फिलहाल एक्टर की इस अपील से लोगों को कितना फर्क पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection: एक शर्त पर 600 करोड़ कमा सकती है सलमान की फिल्म, दिवाली नहीं आएगी काम?

फिल्म ने की धांसू एडवांस बुकिंग

टाइगर 3 के एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ चुके हैं इससे साफ पता चल रहा है कि फिल्म रिलीज के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. पहले दिन के लिए इसके 586650 टिकट बिक चुके हैं और अब तक इसने प्री टिकट सेल से 15 करोड़ 58 लाख की कमाई भी कर ली है. टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. खास बात ये है कि इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का भी स्पेशल कैमियो है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की Tiger 3 से जुड़ी ये 5 दिलचस्प बातें, जिन्हें जानने के बाद जरूर देखना चाहेंगे फिल्म

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement