Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection: एक शर्त पर 600 करोड़ कमा सकती है सलमान की फिल्म, दिवाली नहीं आएगी काम?

Tiger 3 की रिलीज से पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स ने बता दिया है कि ये फिल्म Box Office पर क्या कमाल करने वाली है. Salman Khan की इस फिल्म की सीधी टक्कर Shah Rukh Khan से होगी.

Latest News
article-main

Salman Khan Film Tiger 3 Box Office Collection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में में साफ नजर आ रही है. वहीं, अब फिल्न की रिलीज पहले ट्रेड एक्सपर्ट ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट दे दी है. इस रिपोर्ट में अंदाजा लगाया गया है कि सलमान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म पहले दिन कितनी बंपर कमाई करने वाली है. ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो ये फिल्म ओपनिंग डेट पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

'टाइगर 3' ने एडवांस बुकिंग के जरिए अभी तक लगभग 10 करोड़ तो पक्के कर लिए हैं. इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो 'जवान' ने पहले दिन 70 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' पहले दिन 45 से 50 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. ट्रेड एक्टर्स ने बताया कि फिल्म दिवाली के दिन रिलीज हो रही है, ये दिन बिजनेस के लिए धीमा मना जाता है. हालांकि, दिवाली के अगले दिन फिल्म को बंपर कमाई का मौका मिल सकता है. ये भी पढ़ें- Tiger 3 में ऐसा होगा Hrithik Roshan का कैमियो, लीक हो गया धमाकेदार डायलॉग?

ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो 'टाइगर 3' दिवाली के अगले दिन यानी सोमवार को 60 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. यही नहीं एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये फिल्म 2023 की सबसे सक्सेसफुल मूवीज कि लिस्ट में शुमार हो सकती है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान की ये फिल्म 2023 में 500 करोड़ पार करने वाली चौथी फिल्म होगी. इससे पहले ये काम 'पठान', 'गदर 2' और 'जवान' कर चुके हैं. ट्रेड एक्सपर्ट विशेक चौहान ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि अगर फिल्म दर्शकों को अच्छी लगी और पॉजिटिव रिव्यूज मिले तो 'टाइगर 3' 600 करोड़ आसानी से पार कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement