Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजकुमार कोहली के प्रेयर मीट पर हंसते दिखे Sunny Deol,हो गए बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले-शर्म करो

फिल्म मेकर राजकुमार कोहली(Rajkumar Kohli) का रविवार को प्रेयर मीट रखा गया था और इस दौरान सनी देओल पहुंच थे. हालांकि वो हंसते हुए नजर आए थे, जिसके कारण वो ट्रोल हो रहे हैं.

Latest News
राजकुमार कोहली के प्रेयर मीट पर हंसते दिखे Sunny Deol,हो गए बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले-शर्म करो

Sunny Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर राजकुमार कोहली(Rajkumar Kohli) जो कि अपनी सुपरहिट फिल्म जानी दुश्मन(Jani Dushman) और नागिन(Nagin) के लिए पहचाने गए, उनका 24 नवंबर को मुंबई में 93 साल की उम्र में निधन हो गया था. फिल्म मेकर को हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. वहीं, उसके बाद उनके बेटे और एक्टर अरमान कोहली(Armaan Kohli) ने रविवार के दिन फिल्म मेकर की याद में प्रेयर मीट रखा था, जिसके बाद वहां पर कई बॉलीवुड सितारे शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जिसमें से सनी देओल(Sunny Deol), जैकी श्रॉफ(Jacky Shroff), विंदू दारा सिंह(Vindu Dara Singh) जैसे कई नामी कलाकार नजर आए थे. 

इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर प्रेयर मीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल हंसते हुए मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सनी देओल विंदू दारा सिंह बात करते हुए दिख रहे हैं. वहीं, जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने सनी देओल को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

लोगों ने किया सनी देओल को ट्रोल

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या यह अंतिम संस्कार है या कोई पार्टी? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- बेशर्मी, मृत व्यक्ति के बेटे के सामने इस तरह हंसना. तीसरे यूजर ने कमेंट किया- सनी देओल को शर्म आनी चाहिए. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- अंतिम संस्कार में हंसना, इस पथेटिक बर्ताव को देखकर बहुत दुख हुआ.  एक यूजर ने कहा कि- प्रार्थना सभा में कौन इतना हंसता है? बेशर्म.

ये भी पढ़ें- दामिनी मूवी के लिए Sunny Deol नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, राजकुमार संतोषी ने किया बड़ा खुलासा

इन सितारों ने की शिरकत

आपको बता दें कि राजकुमार कोहली के प्रेयर मीट के दौरान सनी देओल के अलावा कई अन्य सेलेब्स भी नजर आए थे. जिसमें से जैकी श्रॉफ, राज बब्बर, शत्रुघ्न सिन्हा और विंदू दारा सिंह शामिल हुए थे. इस दौरान राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली भी नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol को मिली राहत, बैंक ने वापस लिया Sunny Villa के ई-ऑक्शन का नोटिस, जानें क्या है वजह

इस कारण हुई राजकुमार कोहली की मौत

एएनआई के मुताबिक राजकुमार कोहली शुक्रवार की सुबह जब नहाने गए और काफी देर तक बाहर नहीं आए. फिर अरमान ने दरवाजा तोड़ कर देखा कि उनके पिता फर्श पर गिरे हुए थे. उनके फैमिली फ्रेंड विजय ग्रोवर ने पीटीआई से बात करते हुए बताया था कि आज सुबह करीब आठ बजे शांतिपूर्वक निधन हो गया. वह सुबह नहाने गए थे और जब वह वापस नहीं निकले तो उनके बेटे ने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वे फर्श पर गिरे हुए हैं. एक डॉक्टर घर आया और उन्होंने राजकुमार कोहली को मृत घोषित कर दिया. 

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल

वहीं, सनी देओल के काम को लेकर बात की जाए तो एक्टर गर 2 में हाल ही में नजर आए थे. उन्होंने इस फिल्म से बड़े  पर्दे पर लंबे वक्त के बाद वापसी की है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था और इसमें अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. वहीं, इसके बाद वे फिल्म बाप में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ जैकी श्रॉफ,संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विवेक चौहान के द्वारा किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement