Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पापा Shah Rukh Khan के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Suhana? फाइनल हो गई फिल्म, जानें पूरी डिटेल

Shah Rukh Khan अपनी बेटी Suhana के साथ बॉलीवुड फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कई डिटेल्स शेयर कर दी गई हैं.

Latest News
पापा Shah Rukh Khan के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Suhana? फाइनल हो गई फिल्म, जानें पूरी डिटेल

Shah Rukh Khan And Suhana Khan Film: सुहाना खान, शाहरुख खान फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस साल अपनी दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर चुके हैं. ये दोनों ही फिल्में इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई हैं. वहीं, अब वो अपनी आने वाली बड़ी फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं. जो अगले साल रिलीज होने वाली हैं. इन सबके बीच शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ भी एक फिल्म करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस फिल्म में पिता और बेटी की जोड़ी पहली बार साथ दिखाई देने वाली है, उस पर काम भी शुरू हो चुका है.

ऐसी होगी Shah Rukh Khan और Suhana की मूवी

शाहरुख खान की लाडली सुहाना जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. वो जोया अख्तर की ओटीटी फिल्म 'द आर्टीज' के जरिए एक्टिंग डेब्यू करेंगी. वहीं, बेटी की पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही शाहरुख ने सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी भी कर ली है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक शाहरुख अपनी एक एक्शन फिल्म में बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. इस रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म काफी बड़े बजट पर तैयार की जाएगी और इसमें सुहाना की मां गौरी खान भी प्रोड्यूसर के तौर पर शामिल होंगी. फिल्म के डायरेक्शन की बागडोर सुजॉय घोष संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- Suhana Khan ने सड़क पर टिश्यू बेच रही महिला को दिए 1000 रुपये, वीडियो देख फैंस ने कहा- गोल्डन हार्ट

कब आएगी फिल्म?

बताया जा रहा है कि पिता और बेटी की जोड़ी वाली ये फिल्म एक्शन थ्रिलर मूवी होगी और इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका है. 2024 के नवंबर महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख खान और उनकी बेटी ने फिल्म के लिए हां कर दी है. फिल्म की शूटिंग 2025 मार्च तक पूरी हो जाएगी और इसके बाद फिल्म रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगी इतनी बड़ी डील, लोग बोले 'Shah Rukh Khan की बेटी होने का फायदा'

पिता और बेटी की आने वाली फिल्में

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों राजकुमार हिरानी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वो अपने करीबी दोस्त सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में भी कैमियो करते नजर आएंगे. सुहाना खान की पहली फिल्म 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी. ये फिल्म 7 दिसबंर से देख पाएंगे. इसमें खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ कई स्टारकिड्स नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement