Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रामायण बनाने वाले Ramanand Sagar की पोती के साथ हुआ यौन शोषण, Sakshi Chopra बोलीं- मुझसे करवाए ऐसे सेक्सुअल काम

रामानंद सागर(Ramanand Sagar)की परपोती साक्षी चोपड़ा(Sakshi Chopra) नेटफ्लिक्स के शो सोशल करेंसी के मेकर्स पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

article-main

Sakshi Chopra: साक्षी चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने बोल्ड आउटफिट के चलते खबरों में बनी रहती हैं. साक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. साक्षी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और उस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने  सोशल करेंसी के निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपने साथ हुई घटना को शेयर किया है कि कैसे शो के निर्माताओं ने कथित तौर पर यौन कार्य करने के लिए मजबूर किया है. उन्होंने उस पोस्ट में बताया कि कैसे शो के निर्माताओं ने कथित तौर पर उसे सेक्सुअल काम करने के लिए मजबूर किया, जैसे कि गोवा के एक क्लब में अजनबियों को उसके साथ डांस करने देना, गंदे कमेंट्स करना, अजनबियों से आपकी पीठ खुजलाना और सेक्सुअल आवाजें निकालना, सड़क पर.

ये भी पढ़ें- रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra बिकिनी पहनकर सड़कों पर निकलीं, लोगों ने किए कुछ ऐसे कमेंट्स

साक्षी ने पोस्ट शेयर कर सुनाई आपबीती

साक्षी ने अपनी तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-सिर्फ इसलिए कि मैं अपने पहनावे की च्वाइस में साहसी हूं, उन्होंने मान लिया कि मुझे इस गंदगी से कोई दिक्कत नहीं होगी. मैं अपने संगीत, परिवार, सेल्फ एक्सप्रेस और शांति का आनंद लेता हूं.  मैं अपने जीवन में बस यही चाहता हूं. मैं बहुत क्लीयर थी,  कि अगर मुझे किसी दिन कोई कॉल नहीं आती है, तो मैं साइन नहीं करूंगी क्योंकि मैं मां के बिना नहीं रह सकती हूं.  इसलिए उन्होंने इन सभी चीजों का वादा किया और मेरे आने के बाद उन्हें इग्नोर कर दिया. एक कंटेस्टेंट के बाद, मृदुल ने खुलेआम मेरे ब्रेस्ट और एस के बारे में कहा, ताकि वे इसे रिकॉर्ड करें और सभी को सुनाने के लिए चलाएं, साथ ही मुझे भी सुनाए और उम्मीद करें कि एक प्रतिक्रिया सिर्फ आपकी रेटिंग के लिए, एक साल तक मुझे भरोसा दिलाने के बाद कि यह सिर्फ एक गेम शो है - क्या?

मेकर्स ने नहीं करने दी मां से बात

साक्षी ने लिखा कि मेरी मां को पता नहीं था कि शो में क्या चल रहा है क्योंकि वे हर कॉल और मैसेज पर नजर रख रहे थे और जब मैंने उन्हें इन सभी कामों और यौन उत्पीड़न के बारे में बताने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे हाथ से फोन छीन लिया, इसके बाद मुझे फोन नहीं करने दिया. मैं उनसे बस इतना ही कह सकती थी कि प्लीज मुझे किसी भी तरह से इस शो से बाहर निकाल दें. साक्षी ने अपनी बात को पूरी करते हुए लिखा कि यह आखिरी बार है जब मैं इस तरह के बकवास शो में भाग लेंगे. 

ये भी पढ़ें- रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra की अतरंगी जींस देखकर कनफ्यूज हो गए लोग

फैंस ने साक्षी को किया सपोर्ट

वहीं, साक्षी के इस पोस्ट के बाद शो के मेकर्स ने अभी तक कुछ रिएक्ट नहीं किया है. इसके साथ ही साक्षी के फैंस लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि साक्षी अपने बोल्ड आउटफिट के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ इस तरह की बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement