Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Raghav Chadha संग शादी के बाद Parineeti Chopra ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) ने हाल ही में राजनीति ज्वाइन करने को लेकर अपने प्लानिंग के बारे में बताया है.

Latest News
article-main

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) ने आम आदमी पार्टी(Aam Admi Party) के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) संग 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शादी की थी. शादी के बाद से परिणीति काफी चर्चा में हैं और अक्सर ही अपने पति संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इसके साथ ही वह हमेशा ही अपने पति पर प्यार लुटाते हुए नजर आती हैं. वहीं, जैसा कि एक्ट्रेस के पति यानी की राघव चड्ढा एक पॉलीटिशियन हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस से इसी संबंध में सवाल किया गया है कि क्या वो भी राजनीति में शामिल होने का सोच रही हैं. 

दरअसल, हाल ही में परिणीति चोपड़ा वडोदरा के एक कार्यक्रम में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू किया, जहां पर उनसे राजनीति में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया था. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा मैं आपको हमारी सफल शादी का राज बताती हूं. वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती हूं. इसलिए मुझे नहीं लगता है कि आप मुझे राजनीति में आते हुए देखेंगे. हालांकि हम दोनों पब्लिक लाइफ में हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हमें पूरे देश से इतना प्यार मिलेगा. मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं, तो शादीशुदा जिंदगी सबसे अच्छी होती है. 

ये भी पढ़ें- इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थी Parineeti, कैसे बनी इश्कजादे की जोया? YRF ने यूं बदल दी जिंदगी

सक्सेसफुल शादी पर कही ये बात

आगे उन्होंने काम और लाइम में बैलेंस बनाना बहुत जरूरी है. भारत में हम अक्सर लोगों को गर्व से बात करते हुए देखते हैं कि कैसे वे काम में व्यस्त होने के बाद भी समय पर खाना नहीं खाते हैं या सोते नहीं है. वे इसे सम्मान के बैज की तरह उसे लेते हैं, लेकिन पर्सनली मुझे नहीं लगता है कि यह लाइफ जीने का सही तरीका है. मैं वाकई में एक कड़ी मेहनत पर भरोसा करती हूं, लेकिन मुझे अपने दोस्तों से मिलना और छुट्टियों पर जाना भी पसंद है. जब मैं 85 या 90 साल की हो जाऊं, तो मुझे पीछे मुड़कर देखना चाहिए और फील करना चाहिए कि मैंने अपनी लाइफ को वैसे ही जिया है, जैसे उसे जीना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

24 सितंबर को हुई थी परिणीति की शादी

आपको बता दें कि 24 सितंबर को कपल ने राजस्थान के उदयपुर में धूम धाम से दोस्तों और परिजनों के बीच शादी की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्के रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था. जिसमें परिणीति बेहद प्यारी लग रही थीं. वहीं, राघव चड्ढा भी  क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं और लोगों ने कपल पर खूब प्यार बरसाया था.

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नजर

काम को लेकर बात की जाए तो परिणीति चोपड़ा बीते दिनों फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार अहम रोल में दिखाई दिए थे. इसके अलावा परिणीति जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement