Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

Parineeti Chopra की शादी को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने सगाई की खबरों पर रिएक्शन दे दिया है.

article-main

Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी सगाई (Parineeti Chopra Engagement) को लेकर दावे किए जा रहे हैं. बताया ये भी जा रहा है कि परिणीति और उनकी फैमिली शादी की तैयारियां कर रहा है. वहीं, इन दावों के बीच हाल ही में फाइनली परि ने इन खबरों पर रिएक्शन दे दिया है. परि को पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और उन्हें देखते ही शादी की खबरों के बारे में सवाल करने लगे. परि ने इन सवालों को सुनकर शर्माते हुए कुछ ऐसा किया कि सभी को अपना जवाब मिल गया.

दरअसल, हाल ही में सेलेब्रिटी पपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक रंग का पैंट सूट पहना हुआ है और इसके साथ व्हाइट हाईनेक टॉप कैरी किया है. एयरपोर्ट से गाड़ी तक जाते वक्त परि को पपराजी ने घेर लिया और उनसे सगाई की खबरों को लेकर सवाल करने लगे. ये सवाल सुनते ही परि के चेहरे पर एक स्माइल आ गई और उन्होंने शर्माते हुए सिर झुका लिया. वीडियो में परि ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन शर्माते और स्माइल करते हुए गाड़ी में बैठ गईं. यहां देखें वायरल हो रहा परि का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Pathaan Controversy के बीच अब Parineeti Chopra भी फंसीं, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले 'जूतों में भी भगवा है'

इस वीडियो में परि का रिएक्शन देखकर पपराजी भी ये कहते दिखे कि 'हमें जवाब मिल गया'. इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों का कहना है कि परि की स्माइल ही सगाई की खबरों को कंफर्म कर रही है. बता दें कि परि का एक राजनेता के साथ नाम जुड़ रहा है. हालांकि, अभी तक दोनों ने ही डेटिंग या सगाई की खबरों पर कोई पुष्टि नहीं की है. परि के फैंस को उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही अपनी शादी का ऐलान करेंगी.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra: रानी मुखर्जी की असिस्टेंट रह चुकी हैं एक्ट्रेस, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement