Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने करियर को लेकर किया बड़ा ऐलान, नया पोस्ट देखकर चौंके लोग

Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया है. इस अनाउंसमेंट की हिंट एक्ट्रेस पहले ही दे चुकी थीं.

Latest News
article-main

Parineeti Chopra Announce Singing Career

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शादी के बाद से बीते काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी थीं. फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ ऐसा ऐलान कर दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं. परिणिती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ऐलान कर दिया है कि वो एक नई इंडस्ट्री (Parineeti Chopra New Career) में कदम रखने जा रही हैं और उन्होंने अपने ग्रैंड डेब्यू का धमाकेदार अनाउंसमेंट भी किया है. उन्होंने ये भी बताया है कि ये नया करियर किस इंडस्ट्री से जुड़ा होगा.

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ऐलान किया है कि वो अब सिंगर बनने जा रही हैं. उन्होंने पूरे जोश और तैयारी के साथ इस इंडस्ट्री में कदम रखने का ऐलान किया है. उन्होंने बकायदा सिंगिंग वीडियो के साथ अनाउंसमेंट किया है और इसके साथ ही अपने मैनेजर का नाम भी रिवील किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ रही हैं बल्कि दो-दो करियर एक साथ संभालेंगी. परिणीति सिंगिंग को लेकर कई वीडियोज के जरिए अपनी एक्साइटमेंट पहले भी जाहिर कर चुकी हैं. यहां देखें परिणीति चोपड़ा का वायरल हो रहा ये पोस्ट- Parineeti Chopra संग Sushant का इंटीमेट सीन देखकर बेहाल हो गई थीं अंकिता लोखंडे, वीडियो में सुनाई आपबीती

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इस पोस्ट को शेयर करते हुए परि ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा- 'मुझे हमेशा म्यूजिक के जरिए खुशी मिली है. मैंने दुनिया भर के कई संगीतकारों को परफॉर्म करते देखा है और अब ये मेरा वक्त है उस दुनिया का हिस्सा बनने का. मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे जिंदगी का ये नया चैप्टर खोलने का मौका मिला. मैं बता भी नहीं सकती कि मैं इस नई जर्नी के लिए कितनी एक्साइडेट हूं. ये सफर मुझे दो करियर एक साथ संभालने का मौका देगा कितना मजा आएगा'. परिणीति चोपड़ा के इस ऐलान के बाद उन्हों ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement