Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Priyanka-Parineeti ने नहीं की मदद,' फिल्म इंडस्ट्री में जगह ना मिलने पर बहन का छलका दर्द

Priyanka Chopra और Parineeti Chopra की कजिन ने दोनों एक्ट्रेस को लेकर बड़ी बात रही है. वो बहन Mannara Chopra नहीं हैं. आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला.

Latest News
article-main

Priyanka Chopra Parineeti Chopra sister Meera Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है और अब हॉलीवुड में अपने काम से लोगों का इंप्रेस कर रही हैं. वहीं उनकी बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी फिल्मों में एक्टिव रहती हैं. इसके बाद उनकी बहन मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) भी बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं और जमकर सुर्खियों में हैं. इन सबके बीच प्रियंका और परिणीति की एक और कजिन चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने खुलकर अपनी दोनों बहनों को लेकर बड़ी बात कह डाली है. हम बात कर रहे हैं उनकी कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) की.

प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा के साथ अपने संबंधों को मीरा चोपड़ा ने हैरान कर देने वाली बात कही है. एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उनकी कजिन बहनों से उन्हें कभी मदद नहीं मिली. उन्होंने बताया कि कैसे अपने परिवार के बेहद करीब होने के बावजूद उन्हें प्रियंका से कभी कोई मदद नहीं मिली. 

मीरा चोपड़ा ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया. उन्होंने कहा 'शुरू से ही हमारे बीच इतनी नजदीकियां नहीं थीं कि हम यहां दोस्त की तरह दिखें. वो नकली होगा लेकिन मैं कह सकती हूं कि जब तीन या चार लड़कियां इंडस्ट्री में आती हैं तो वे एक-दूसरे की मदद करती हैं. मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ. मैंने कभी मदद नहीं मांगी, और उनसे कभी मदद नहीं मिली. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो मदद मांगती हूं और यहां तक कि उन्होंने भी कभी कोई मदद की पेशकश नहीं की.'

ये भी पढ़ें: 'Priyanka Chopra ने उनके चेहरे पर तमाचा मारा है', एक्ट्रेस की बहन ने बताया Bollywood का कड़वा सच

मीर ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा हमेशा बहुत उदार रही हैं, लेकिन उनके अंदर बहन का बंधन गायब है और यह उनकी ओर से नहीं है. साथ ही मीरा ने परिणीति चोपड़ा के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि उनके परिवारों ने काफी सालों से एक-दूसरे से बात नहीं की है.

ये भी पढ़ें: Mannara Chopra को सपोर्ट करने पर भड़की Parineeti Chopra? फेक रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

बता दें कि मीरा चोपड़ा साल 2005 से टॉलावुड में एक्टिव हैं. खासकर वो तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री का काफी फेमस नाम हैं. 2016 में मीरा ने फिल्म 1920 लंदन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मीरा को अपनी बहनों के साथ कम ही देखा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement