Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra संग Sushant का इंटीमेट सीन देखकर बेहाल हो गई थीं अंकिता लोखंडे, वीडियो में सुनाई आपबीती

Ankita Lokhande ने Bigg Boss 17 में एक बार फिर से Sushant Singh Rajput का जिक्र छेड़ा है. उन्होंने फिल्मों में सुशांत के इंटीमेट सीन्स को लेकर बात की है.

Latest News
article-main

Ankita Lokhande On Sushant Singh Rajput Intimate Scene

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. घर के अंदर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट भले ही नजर नहीं आती हैं लेकिन वो अपने बयानों के जरिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. अंकिता कई बार घरवालों के सामने अपने दिवंगत एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में शॉकिंग खुलासे करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर से अंकिता ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है. अंकिता ने फिल्मों में सुशांत के इंटीमेट सीन को लेकर बात की है. यही नहीं उन्होंने वो किस्सा भी बताया है जब वो ये सब देखकर रो पड़ी थीं.

अंकिता लोखंडे ने बताया था कि सुशांत ने अपनी फिल्म अंकिता को दिखाने के लिए पूरा थिएटर बुक किया था. उन्होंने सुशांत की दो फिल्में 'पीके' और 'शुद्ध देसी रोमांस' ऐसे ही थिएटर में अकेले देखी थीं. इन फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ सुशांत के इंटीमेट सीन को देखकर अंकिता बुरी तरह रो पड़ी थीं. अंकिता ने वायरल हो रहे वीडियो में कहा कि 'पीके' में किसिंग सीन देखकर उन्हें चक्कर आ गए थे और इसके बाद 'शुद्ध देसी रोमांस' में तो उनकी हालत खराब हो गई. अंकिता बताती हैं कि वो घर जाकर बहुत रोई थीं और सुशांत भी उनके साथ रोए थे. ये भी पढ़ें- विक्की जैन ने उठाया अंकिता पर हाथ? अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी देख हुए शॉक्ड

अंकिता बताती हैं कि सुशांत ने उनसे प्रॉमिस किया था फिर कभी ऐसे सीन्स नहीं करेंगे. इसके बाद अंकिता फिल्मों में अपने बोल्ड सीन पर पति विक्की जैन का रिएक्शन बताती हैं. वो कहती हैं कि 'विक्की तो देख ही नहीं पाता है, वो कहता है हटाओ इसे'. अंकिता का ये खुलासा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वो इससे पहले भी सुशांत के साथ ब्रेकअप की कहानी भी शो पर सुना चुकी हैं. शो पर अंकिता जब भी सुशांत के बारे में बात करती हैं, लोग उन पर लाइमलाइट के लिए इस तरह की बातें करने का आरोप लगाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement