Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Nawazuddin Siddiqui ने बीवी और बच्चों को घर में घुसने से रोका? एक्टर ने बताई सच्चाई

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी ने दावा किया था कि एक्टर ने उनके और उनके बच्चों को मुंबई के घर में घुसने नहीं दिया. इसपर एक्टर का जवाब आया है.

Latest News
article-main

Nawazuddin Siddiqui नवाजुद्दीन सिद्दीकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. कई दिनों से एक्टर और उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) के बीच कलह की खबरें सामने आ रही हैं. रोज उनकी पत्नी उनपर नए नए आरोप लगा रही हैं. इसी बीच आलिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो कहती हैं कि उन्हें और उनके बच्चों को बंगले से निकाल दिया गया है और उन्हें अंदर घुसने से रोका गया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा (Nawazuddin Siddiqui daughter) को भी रोते हुए देखा गया है. इन सबके बीच एक्टर ने इस बात की सच्चाई बताई है.

मीडिया रिपोर्टस की मानें  तो अब इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रवक्ता ने सफाई जारी की है. इसमें दावा किया गया है कि आलिया ने जो कुछ भी कहा है वह झूठ है. कहा जा रहा है कि नवाजुद्दीन ने पहले ही संपत्ति अपनी मां मेहरुनिसा सिद्दीकी के नाम कर दी है और इसलिए उनके पास इस तरह का फैसला लेने की कोई ताकत नहीं है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट में उनकी मां के केयरटेकर ने कहा है कि बच्चों को संपत्ति पर अनुमति है और केवल आलिया को इसके परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया गया है. प्रवक्ता ने यह भी कहा कि नवाजुद्दीन ने पहले ही मुंबई में आलिया के लिए एक फ्लैट लिया था जिसे उन्होंने फिलहाल किराए पर दे रखा है.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने आधी रात पत्नी और बच्चों को निकाला घर से बाहर? Video में फूट-फूटकर रोती दिखी बेटी शोरा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आए दिन कोई ना कोई वीडियो पोस्ट कर एक्टर पर इल्जाम लगा रही हैं. हाल ही में कुछ वीडियो के साथ आलिया ने अपने हैंडल पर एक लंबा नोट पोस्ट किया. उन्होंने इसमें कहा कि नवाजुद्दीन ने अपने मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा. उन्होंने वीडियो में बताया कि वो वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाने के लिए निकली थीं और जब वह वापस लौटी, तो गार्ड ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. उन्होंने लिखा कि उनकी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसके पिता उसके साथ ऐसा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui: बीमार मां से मिलने पहुंचे थे एक्टर, भाई ने नहीं दी इजाजत, दरवाजे से लौटे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement