Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mithun Chakraborty को PM Modi ने लगाई डांट, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक्टर ने जारी किया स्टेटमेंट

Mithun Chakraborty को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने स्टेटमेंट जारी किया है.

Latest News
article-main

Mithun Chakraborty discharged from hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) और बीजेपी (BJP Leader) नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था. उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया था कि उनके सीने में अचानक दर्द उठा था. हालांकि, अब एक्टर की हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. एक्टर ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है. अपने स्टेटमेंट में उन्होंने बताया है कि किस तरह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendr Modi) ने उनसे बात की और उन्हें किस बात पर डांट लगाई.

मिथुन चक्रवर्ती को सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद 10 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल उनका इलाज चला, इसके बाद उन्हें अब डिस्चार्ज कर दिया गया है. मिथुन ने अस्पताल से बाहर आने के बाद अपनी सेहत से जुड़ा अपडेट दे दिया है. उन्होंने इसके साथ ही ये भी बताया है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे बात की थी. पीएम ने मिथुन का हाल चाल लिया और इसके बाद उन्हें डांट भी लगाई. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक मिथुन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें फोन किया था और सेहत का खयाल नहीं रखने के लिए डांट लगाई. ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty के सीने में उठा दर्द, अस्पताल लेकर भागे घरवाले, जानें हेल्थ अपडेट

अपनी हेल्थ पर अपडेट देते हुए मिथुन ने बताया कि वो अब बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं. उन्होंने माना कि अब खान-पान पर उन्हें खास नियंत्रण रखना पड़ेगा. उन्होंने सभी को हैरान करते हुए ये भी कहा है कि वो जल्द से जल्द फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. उन्होंने बताया कि जांच के बाद सामने आई रिपोर्ट्स में पता चला कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक का हल्का अटैक आया था. बता दें कि 350 फिल्मों में काम कर चुके मिथुन चक्रवर्ती को हाला ही में सरकार ने मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण अवॉर्ड देने का ऐलान किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement