Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mithun Chakraborty के सीने में उठा दर्द, अस्पताल लेकर भागे घरवाले, जानें हेल्थ अपडेट

मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty Heath Update) की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Latest News
Mithun Chakraborty के सीने में उठा दर्द, अस्पताल लेकर भागे घरवाले, जानें हेल्थ अपडेट

Mithun Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. वहीं, अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर से नेता बने मिथुन को शनिवार को 10 फरवरी को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में इमरजेंसी यूनिट में ले जाया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर के सीने में दर्द होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की टीम एक्टर की हेल्थ की जांच में जुटी है और एमआरआई भी किया जा रहा है. वहीं, एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट देते हुए एक करीबी ने बताया कि मिथुन असहज फील कर रहे थे, जिसके कारण उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल ले जाया गया है. 

वहीं, एबीपी न्यूज से मिथुन के बेटे ने एक्टर की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है. मिमोह ने बताया कि पापा 100 प्रतिशत फाइन हैं और ये रूटीन चेकअप है. वहीं, मिमोह ने कंसर्न के लिए थैंक्यू कहा है. हालांकि अस्पताल में मौजूद एक करीबी का कहना है कि एक्टर को घबराहट हो रही थी, जिसके चलते वे इमरजेंसी में एडमिट हुए हैं, लेकिन फिलहाल वो ठीक हैं. 

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty की खूबसूरत बहू को जानते हैं आप? ग्लैमरस तस्वीरों से लूटती हैं फैंस का दिल

शानदार रहा मिथुन का फिल्मी करियर

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1976 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई शानदार मूवीज की हैं और इसके लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरीं. मिथुन डिस्को डांसर, जंग, प्रेम प्रतिज्ञा, प्यार झुकता नहीं और मर्द जैसी शानदार फिल्मों के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं. आज भी दुनिया भर में उनके लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है. 

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Mother Passed Away: मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, मां शांतिरानी का निधन

पद्म भूषण मिलने पर मिथुन ने जताई थी खुशी

वहीं, हाल ही में मिथुन को पद्म भूषण अवॉर्ड से नवाजा गया था. इस अवॉर्ड के जीतने पर मिथुन ने फैंस को शुक्रिया कहा था. उन्होंने अपने बेटे नमाशी के सोशल मीडिया के जरिए रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि बहुत खुशी, बहुत आनंद, सब कुछ मिला के एक ऐसी फीलिंग है, जो मैं बयां नहीं कर सकता हूं. बहुत तकलीफ के बाद जब इतना बड़ा सम्मान मिलता है तो उसकी फीलिंगग ही कुछ और होती है. सभी को थैंक्यू. सम्मान देने के लिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement