Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mithun Chakraborty Mother Passed Away: मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, मां शांतिरानी का निधन

Mithun Chakraborty Mother Passed Away: मिथुन के पिता के बाद अब उनके सिर से मां का साया उठ गया है. इस दुखद घड़ी में पूरा परिवार साथ खड़ा है.

Latest News
Mithun Chakraborty Mother Passed Away: मिथुन चक्रवर्ती पर टूटा दुखों का पहाड़, मां शांतिरानी का निधन

Mithun Chakraborty Mother Passed Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mithun Chakraborty Mother Passed Away: बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पिता के बाद अब उनकी मां दुनिया छोड़कर चली गई है. मिथुन की मां शांतिरानी चक्रवर्ती का शुक्रवार यानी 07 जुलाई को निधन हो गया है. इस दुखद खबर की पुष्टि अभिनेता की छोटे बेटे नमाशी ने की है. मिथुन के पिता बंसत कुमार चक्रवर्ती का निधन 3 साल पहले हुआ था. वहीं, अब एक बार फिर से अभिनेता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनकी मां के निधन की खबर सामने आने के बाद कई सेलेब्रिटीज और सोशल मीडिया यूजर्स शोक जाहिर करते दिख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शांतिरानी चक्रवर्ती के निधन के बाद मिथुन का पूरा परिवार शोक में डूबा है. इस दुखद खबर की पुष्टि मिथुन के छोटे बेटे नमोशी ने की है. उन्होंने हाल ही में मीडिया को बताया है कि 'दुर्भाग्य से ये दुखद खबर खबर सच है. अब हमारी दादी हमारे बीच नहीं रही हैं'. इस खबर के सामने आने के बाद तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने शोक जाहिर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मिथुन दा और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति मिले'.

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty नहीं चाहते कि उनपर बने बायोपिक, बताई ये वजह

मिथुन अपनी मां से बेहद क्लोज थे. मुश्किल वक्त में शांतिरानी हमेशा अपने बेटे के साथ खड़ी रहीं. मिथुन की मां उनके साथ मुंबई में ही रहती थीं. मिथुन पहले अपने माता- पिता और चार भाई बहनों के साथ जोराबागान में रहते थे लेकिन जब वो बॉलीवुड के नामी स्टार बन गए तो उन्होंने अपने परिवार को मुंबई बुला लिया. मिथुन ने 2020 में अपने पिता बसंत कुमार चक्रवर्ती को खो दिया था.

ये भी पढ़ें- Sridevi ने इस एक्टर के कहने पर बोनी कपूर को बांधी थी राखी, ऐसे बनीं दूसरी पत्नी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement