Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

War 2 में 'डिंपल' करेंगी एक्शन, Hrithik Roshan और Junior NTR संग आएंगी नजर

कियारा आडवाणी(Kiara Advani) ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर( Junior NTR) संग वॉर 2(War 2) में नजर आएंगी.

article-main

Kiara Advani Hrithik Roshan Junior NTR: कियारा आडवाणी, ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कियारा आडवाणी(Kiara Advani) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ -साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लोगों को फिल्म के ट्रेलर में कियारा काफी पसंद आई हैं. वहीं, एक्ट्रेस की एक और फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, कियारा आडवाणी को आदित्य चोपड़ा ने ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर स्पाई थ्रिलर वॉर 2 के लिए चुना  है. खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वॉर 2 के लिए कियारा आडवाणी बिल्कुल फिट बैठती हैं. YRF स्पाई यूनिवर्स एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्मों की एक लीग है. वॉर - पठान और इस फ्रेंचाइजी की हर फिल्म से उम्मीदें आसमान पर हैं. 

ये भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding Budget: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने शादी में पानी की तरह बहाया पैसा, 3 दिनों में ही उड़ा दिए इतने करोड़?

वॉर 2 में नजर आएंगी कियारा

वहीं, भारत में बनने वाली पठान, टाइगर, टाइगर जिंदा हैं जैसी स्पाई फिल्मों ने काफी कमाल दिखाया है. वहीं, बात करें कियारा आडवाणी की तो वह इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन दौर पर हैं, जिसके बाद आदित्य चोपड़ा वॉर 2 के लिए उन्हें कास्ट करने का फैसला किया है. 

ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha: एक बार फिर बनेगी Kartik Aaryan-Kiara Advani की जोड़ी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

एक्सन अवतार में दिखेंगी कियारा

इस फिल्म में ऋतिक रोशन, साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. वहीं, इस फिल्म में कियारा आडवाणी को एक्शन करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा. फिलहाल वह अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर व्यस्त चल रही हैं. इसके साथ ही वह साउथ एक्टर राम चरण के साथ फिल्म आरसी 15 में भी नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement