Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने गलती से दे दिया Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी का हिंट? वायरल हुआ Video

Kangana Ranaut ने एक वीडियो शेयर कर Sidharth Malhotra और Kiara Advani की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही कपल की शादी की चर्चाओं ने ओर जोर पकड़ लिया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने गलती से दे दिया Sidharth Malhotra-Kiara Advani की शादी का हिंट? वायरल हुआ Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस वक्त अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरें हैं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसके साथ ही आज यानी 4 फरवरी से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ पैलेस में गेस्ट्स आना शुरू हो जाएंगे. इस बीच बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो शेयर कर कपल की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. 

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने दोनों स्टार्स को टैग करते हुए लिखा है, 'ये कपल कितना प्यारा है, इंडस्ट्री में फिल्मों के साथ-साथ असली प्यार बहुत कम देखने को मिलता है, दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लगते हैं.' 

यहां देखें कंगना रनौत की स्टोरी-

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra के नए पोस्ट ने मचाई खलबली, फैंस ने कहा 'Kiara Advani के साथ करेंगे शादी का ऐलान'

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा या कियारा आडवाणी में से किसी ने भी अभी तक अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंटमेंट नहीं किया है. हालांकि, बी-टाउन में चल रही हलचल और अब कंगना रनौत की इस स्टोरी के बाद चर्चाओं का बाजार और भी गर्म हो गया है. दूसरी ओर जैसलमेर में रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस होटल ने भी कपल की शादी को लेकर हिंट दिए हैं.

ई टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर में रॉयल सूर्यगढ़ पैलेस होटल को अपनी शादी के लिए बुक किया है. वहीं, इसे लेकर हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था. विरल भयानी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सूर्यगढ़ पैलेस होटल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से लिखा गया, 'जल्द ही मिलते हैं.' इसके साथ ही सिड-कियारा की शादी के कयास और तेज हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra Kiara Wedding इस महल में करेंगे शादी, लाखों में है 1 कमरे का किराया, Photo देखकर हैरान रह जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement