Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राजनीति में उतरीं Kangana Ranaut, BJP की लिस्ट में आया नाम, इस जगह से लड़ेंगी Lok Sabha चुनाव

Kangana Ranaut लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं. BJP की पांचवी लिस्ट में एक्ट्रेस का नाम आ गया है. जानें एक्ट्रेस कहां से चुनाव लड़ने वाली हैं.

Latest News
article-main

Kangana Ranaut.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीजेपी ने आज यानी रविवार को अपनी पांचवी लिस्ट (BJP 5th list released) जारी की. इस लिस्ट में 111 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. सबसे खास बात ये रही कि इस पांचवी सूचि में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल हो गया है. जी हां, अब आखिरकार पुष्टी हो गई है कि एक्ट्रेस इस साल लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Kangana Ranaut Lok Sabha Election 2024) से कंगना उम्मीदवार बनाई गई हैं. 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया और इस बारे में फैंस को बताया है. एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर कर लिखा 'मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मेरा हमेशा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है, मैं इसका पालन करती हूं लोकसभा चुनाव लड़ने पर हाईकमान का फैसला.'

कंगना ने आगे लिखा 'मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने की आशा रखती हूं. धन्यवाद.'

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री लेने के चर्चे काफी समय से थे. वो कई बार पॉलीटिक्स में अपनी दिलचस्पी जाहिर कर चुकी हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि वो बीजेपी में शामिल हो सकती हैं और अब ये खबर सच हो गई है.


ये भी पढ़ें: 16 की उम्र में घर से भागकर बॉलीवुड की क्वीन बनीं Kangana Ranaut, जानें एक्ट्रेस से जुड़े 7 दिलचस्प किस्से


हिमाचल में पली बढ़ी हैं Kangana Ranaut

कंगना रनौत का असली नाम कंगना अमरदीप रनौत है. उनका जन्म 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुआ था. वो एक राजपूत परिवार से हैं. एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं और मां आशा रनौत एक स्कूल टीचर. कंगना की एक बड़ी बहन हैं रंगोली जो कभी एक्ट्रेस की मैनेजर रह चुकी हैं. वहीं एक्ट्रेस का एक छोटा भाई है जिनका नाम अक्षत है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement