Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Prevue: The Family Man सीरीज की मां-बेटी की हुई Shah Rukh Khan की जवान फिल्म में दमदार एंट्री

Jawan Prevue: शाहरुख खान की फिल्म जवान में, The Family Man सीरीज की इन 2 हॉट एक्ट्रेसेस की हुई एंट्री. जानिए क्या है पूरा मामला.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान के प्रीव्यू (Jawan Prevue) के रिलीज होने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है. प्रीव्यू के रिलीज होने के बाद जहां सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कई सारी फैंस थ्योरी चल रही थी, वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की जवान में विजय सेतुपति, नयनतारा, सुनील ग्रोवर तो मुख्य भूमिका में है हीं, वहीं दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीरियंस देती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म में एक गर्ल्स गैंग का भी जिक्र हुआ है. जवान के प्रीव्यू में शाहरुख खुद गर्ल्स गैंग का जिक्र करते हैं. उनकी इस गर्ल्स गैंग में मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन सीरीज की मां-बेटी ने भी एंट्री मारी है. उसके अलावा और कौन-कौन है शामिल है आइए आपको बताते हैं.

फैमली मैन सीरीज की मां बेटी की जवान में एंट्री:


प्रियामणि

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपर स्टार एक्ट्रेस प्रियामणि भी शाहरुख की फिल्म जवान में गर्ल गैंग का हिस्सा हैं. प्रियामणि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई तेलुगू फिल्म 'इवेरे अथागडु' से की थी. वहीं साल 2007 में रिलीज तमिल फिल्म 'परुथिवीरण' में 1 गांव की लड़की की भूमिका के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड और बेस्ट एक्ट्रेस फिलमफेयर से भी सम्मानित किया गया था.  शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में उनके आइटम नंबर को लेकर भी उन्होंने खूब सारी सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई 'द फैमिली मैन' में उन्होंने टिपिकल इंडियन वूमेन और मनोज बाजपेयी की वाइफ सुचित्रा तिवारी की भूमिका भी निभाई थी.

ये भी पढ़ें:-आलिया भट्ट नहीं अब ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेंगी नितेश तिवारी की 'रामायण' सीता, जानें कौन होगा रावण

अश्लेषा ठाकुर
बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने वाली अश्लेषा ठाकुर कई सारे टीवी कमर्शियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं. आपको बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'जीना इसी का नाम है' के साथ उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में ओटीटी की फेमस वेब सीरीज द फैमिली मैन में उन्होंने मनोज बाजपेयी और प्रियामणि की बेटी धृति की भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें:-Jawan को मिला सलमान का साथ, दोस्त शाहरुख खान से कर डाला ये प्रॉमिस

ये एक्ट्रेस भी हैं शाहरुख की गर्ल्स गैंग का हिस्सा

दंगल फिल्म से नाम कमाने वाली सान्या मल्होत्रा, असुर वेब सीरीज फेम रिद्धि डोगरा, मराठी एक्ट्रेस गिरिजा ओक, लहर खान, आलिया कुरैशी और संजीता भट्टाचार्य भी उनकी इस गर्ल्स गैंग का हिस्सा बनी हैं. शाहरुख खान की जवान फिल्म इसी साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement