Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पठान Jawan हो गया', Salman Khan ने जमकर की Shah Rukh Khan की तारीफ, कर दिया ऐसा प्रॉमिस

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के फैंस के साथ सेलेब्स का भी सपोर्ट मिल रहा है. टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा है. वहीं Salman Khan ने भी फिल्म को काफी सपोर्ट किया है.

Latest News
'पठान Jawan हो गया', Salman Khan ने जमकर की Shah Rukh Khan की तारीफ, कर दिया ऐसा प्रॉमिस

Shah Rukh Khan Salman Khan शाहरुख खान सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) के टीजर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. बीते दिन रिलीज हुई इस टीजर को 24 घंटे में ही लगभग 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस अब इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कई सेलेब्स भी टीजर (Jawan Teaser) की तारीफ करते दिखे. इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम जुड़ गया है. शाहरुख खान के जिगरी दोस्त (Salman Khan) ने उनकी खूब तारीफ की और टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. इसके साथ सलमान ने एक नोट भी लिखा जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है.

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एटली की 'जवान' का ट्रेलर शेयर किया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा 'पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया. अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए. मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा. मजा आ गया वाह.'

देखें पोस्ट: 

ये भी पढ़ें: Jawan Starcast fees: Shah Rukh Khan से लेकर नयनतारा तक, फिल्म के किस स्टार ने वसूली कितनी रकम, यहां पढ़ें पूरी खबर

इसी साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में सलमान खान के जबरदस्त कैमियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. अब खबर है कि शाहरुख खान भी सलमान की फिल्म में कैमिय निभा सकते हैं. फिलहाल दोनों सुपरस्टार्स का एक दूसरे के लिए प्यार देख उनके फैंस काफी खुश हैं. 

ये भी पढ़ें: Jawan में Shah Rukh Khan की मां बनी हैं दीपिका पादुकोण? जानें क्या है ट्विस्ट

इस फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. 7 सितंबर को ये सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में थिएटर में दस्तक देगी. 

Jawan में होंगे कई कैमियो?

फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो होगा जिसकी झलक टीजर में देखने को मिली. वहीं फैंस को टीजर के क्लिप में थलापति विजय की भी झलक देखने को मिली. हालांकि इसको लेकर ऑफिसियल पुष्टि नहीं हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement