Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt नहीं अब ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेंगी नितेश तिवारी की 'रामायण की सीता', जानें कौन होगा रावण

Nitesh Tiwari Ramayana: आलिया भट्ट को मिली नितेश तिवारी की रामायण से छुट्टी, जानिए अब कौन बनेंगी मां सीता.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट जाने के बाद दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी रामायण का वर्जन लाने के लिए बिल्कुल तैयार है. आदिपुरुष का हाल देखकर नितेश तिवारी काफी ज्यादा सजग है. वहीं ऑडियंस उम्मीद लगाए बैठी है कि वे आदिपुरुष के मेकर्स जैसी गलती ना करें और रामायण को सही रूप से लोगों के सामने रखने की कोशिश करें. इसी बीच उनकी फिल्म रामायण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. आलिया भट्ट जो इस फिल्म में माता सीता का रोल निभाने वाली थीं, अब उनकी जगह साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है. ऐसा कहा जा रहा था कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर राम और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता का किरदार निभाएंगी. हाल में मिली नई जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट को अब इस प्रोजेक्ट से हो गई हैं वहीं जबकि रणबीर कपूर अभी भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे.

साईं पल्लवी बनेगी सीता?
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ हिट एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) रामायण में मां सीता के रोल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अपोजिट नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण, अपनी कास्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि ऐसी भी खबर है कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं.
ये भी पढ़ें: फिल्मों में विलेन बन नाम कमाने वाले प्राण हमेशा से बनना चाहते थे फोटोग्राफर, कुछ यूं बदली किस्मत

KGF का रॉकी बनेगा रावण?
नितेश तिवारी की रामायण को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि फिल्म KGF में अपने लुक्स, स्टाइल और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले रॉकी फिल्म में रावण का किरदार निभाने वाले हैं. यश इस फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे या नहीं इसको लेकर हालांकि मेकर्स ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.
ये भी पढ़ें:Divya Agarwal के एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद की जिंदगी में लौटा प्यार, इस खूबसूरत हसीना को कर रहे डेट? 

कब होगी फिल्म रिलीज?
नितेश तिवारी की रामायण को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म साल 2024 के अंत में या 2025 की शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी कई सारे संशय बने हुए हैं. उम्मीद है मेकर्स जल्द ही फिल्म की कास्ट और रिलीज डेट को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट करेंगे.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement