Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sukesh Chandrashekhar से तंग आकर Jacqueline Fernandez ने उठाया बड़ा कदम, एक्ट्रेस ने महाठग के खिलाफ की शिकायत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर(sukesh chandrashekhar) के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लेटर लिख शिकायत दर्ज की है.

Latest News
article-main

Sukesh Chandrashekhar, jacqueline Fernandez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) बीते लंबे वक्त से अपने काम और फिल्मों के कारण नहीं बल्कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर(sukesh chandrashekhar) संग रिश्ते और विवाद को लेकर चर्चा में रही हैं. वहीं, जेल में रह कर भी सुकेश लगातार जैकलीन को लेकर कोई न कोई स्टेटमेंट दे रहा है. इन सभी चीजों से तंग आकर अब जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल एक्ट्रेस ने दिल्ली पुलिस के प्रमुख संजय अरोड़ा को लेटर लिखकर सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. 

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में दिल्ली के कमिश्नर से सुकेश चंद्रशेखर को लेकर शिकायत दर्ज की है और एक्ट्रेस ने जेल से सुकेश के द्वारा परेशान किए जाने को लेकर भी कहा है. इसके साथ ही कमिश्नर से इस पूरे मामले में हस्तक्षेप करने को कहा है. एक्ट्रेस ने लेटर में लिखा- मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं. जिसने खुद को अनजाने में एक ऐसे मामले में उलझा हुआ पाया है. जिसके कारण उनके फ्यूचर पर बुरा पड़ेगा. स्पेशल सेल के दर्ज एक मामले में दूसरा पक्ष के गवाह के तौर पर मुझे मेंटली परेशान किया जा रहा है और धमकियां दी जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez पर जान छिड़कने वाला सुकेश चंद्रशेखर अब दे रहा है धमकी? अनदेखे सबूत उजागर करने की कही बात

जैकलीन ने खुद की सुरक्षा को बताया खतरा

उन्होंने इस लेटर में आगे लिखा- खुद को सुकेश बताने वाला एक आरोपी है, जो मंडोली जेल में बैठा है और उन्हें धमकियां दे रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने एक्शन लेने और खुद की सुरक्षा की सुरक्षा को खतरा बताया है. एक्ट्रेस ने लगातार मिल रही धमकियों के चलते दिल्ली पुलिस कमिश्नर से एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम के तहत एक मामले में अभियोजन गवाह के रूप में है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने इस शिकायत लेटर में तीन खबरों की कटिंग भी लगाई है, जो बीते साल पब्लिश की गई थीं.

ये भी पढ़ें- जेल में बैठकर जैकलीन फर्नांडिस की इंस्टा प्रोफाइल चेक कर रहा महाठग सुकेश, जानें Mika Singh पर क्यों भड़का

सुकेश के जेल जाने पर सामने आया था जैकलीन का नाम

आपको बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ठगी के मामले में गिरफ्तार हुए थे. जिसके कारण वह लंबे वक्त से जेल में है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे. जिसमें जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी शामिल है. इसके साथ ही नोरा फतेही, चाहत खन्ना और निक्की तंबोली का नाम भी आया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement