Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जेल में बैठकर जैकलीन फर्नांडिस की इंस्टा प्रोफाइल चेक कर रहा महाठग सुकेश, जानें Mika Singh पर क्यों भड़का

महाठग सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) ने हाल ही में सिंगर मीका सिंह को जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) और हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड की फोटो पर कमेंट के बाद लीगल नोटिस भेजा है.

Latest News
article-main

Sukesh Chandrashekhar Mika Singh jacqueline Fernandez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाठग सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) बीते काफी वक्त से चर्चा में है. जेल में बंद होने के बाद भी सुकेश कई बार जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) को लेटर भेज चुके हैं, जिसके कारण वह हमेशा ही खबरों में छाए रहते हैं. वहीं, इन लेटर के माध्यम से सुकेश जैकलीन को लेकर कई बार अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. बीते दिनों जैकलीन फर्नांडीस के द्वारा हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड संग फोटो शेयर की गई थी, जिसके बाद बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) ने उसपर कमेंट किया था. वहीं, अब मीका सिंह को यह कमेंट करना काफी भारी पड़ गया है. 

दरअसल, मीका सिंह के द्वारा जैकलीन फर्नांडीस और हॉलीवुड एक्टर जीन-क्लाउड की फोटो पर कमेंट किया गया था. उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर लिखा था- आप बहुत सुंदर लग रही हैं, वह सुकेश से कहीं बेहतर है. इस कमेंट के बाद मीका सिंह ने ट्वीट हालांकि डिलीट कर दिया था. लेकिन सिंगर के लिए आफत खड़ी हो गई थी. दरअसल, सिंगर का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद अब सुकेश ने मीका सिंह को कानूनी नोटिस भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez और Jean Claude की फोटो देख Mika Singh ने किया ऐसा कमेंट, हो गया बवाल, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

लीगल नोटिस भेज मीका को दी चेतावनी

सिंगर मीका सिंह को जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा लीगल नोटिस भेज कर चेतावनी दी गई है. सुकेश के वकील अनंत मलिक ने नोटिस में कहा है कि आपके बयान ने हमारे क्लाइंट के कैरेक्टर और व्यक्तित्व के बारे में सवाल उठाए हैं. आपके ऐसे कमेंट से उन्हें मीडिया के सवालों का सामना करना पड़ा है. यह स्थिति उनके मौजूदा परेशानी को बढ़ा रही है और लगातार मीडिया ट्रायल जैसी चुनौतियों को झेलना पड़ रहा है. इस नोटिस में सुकेश की छवि खराब करने और इस कमेंट के बाद उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा इसको लेकर भी बात की है. इसके साथ ही सुकेश ने नोटिस के जरिए कहा है कि मीका ने बहुत खराब कमेंट किया है. 

ये भी पढ़ें- Sukesh Chandrashekhar ने अपने बर्थडे पर Jacqueline Fernandez को लिखा लव लेटर, 'I Love You Bomma'

नोटिस में की मीका से माफी की मांग

वहीं, आखिर मों नोटिस में लिखा है- आपको यह साफ किया जा रहा है कि इस तरह से हमारे क्लाइंट को बदनाम करने और उनकी छवि को इस तरह के जानकर खराब करने की कोशिश की जा रही है. वह इस तरह के बर्ताव को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके आगे लिखा है कि- आपको सूचित किया जाता है कि आपके इस अपमानजनक कमेंट से आपने मानहानि का गंभीर अपराध किया है, इसलिए आपके खिलाफ भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 499/500 के प्रावधानों के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है. वहीं, आखिर में नोटिस में मीका के द्वारा सुकेश से माफी मांगने की भी बात कही गई है और किसी भी प्रकार के बयानों को बंद करने को कहा गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement