Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez और Jean Claude की फोटो देख Mika Singh ने किया ऐसा कमेंट, हो गया बवाल, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) और जीन क्लाउड(Jean Claude Van Damme) की तस्वीर वायरल होने के बाद जाने माने सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) ने रिट्वीट किया था. उन्होंने तस्वीर शेयर कर सुकेश का जिक्र किया था. हालांकि बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया था.

Latest News
article-main

Mika Singh Jacqueline Fernandez

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) इन दिनों हॉलीवुड एक्शन लीजेंड स्टार जीन क्लाउड वैन डैम(Jean Claude Van Damme) को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल शुक्रवार के दिन एक्ट्रेस ने जीन के साथ तस्वीर शेयर की थी. यह फोटो दोनों ने इटली में क्लिक करवाई थी और यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोगों अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं.

जैकलीन फर्नांडीज और जीन क्लाउड की तस्वीर वायरल होने के बाद एक्टर वरुण धवन, नील नितिन मुकेश और सोनू सूद ने तारीफ की थी. इस बीच जानें माने सिंगर मीका सिंह ने एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर कमेंट किया है और उन्होंने इसमें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का जिक्र किया है. दरअसल, शनिवार की रात 30 सितंबर को मीका ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने जैकलीन और जीन क्लाउड की तस्वीर को दोबारा पोस्ट करते हुए लिखा- आप बहुत सुंदर लग रही हो, वह सुकेश से कहीं बेहतर हैं. 

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें बढ़ीं, जानिए कब होना है दिल्ली की अदालत में पेश

मीका सिंह ने बाद में डिलीट किया ट्वीट

हालांकि मीका सिंह ने बाद में यह ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. क्योंकि सिंगर के ये ट्वीट करने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि बॉलीवुड सबरेडिट पर एक कैप्शन के साथ एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. पोस्ट वायरल होने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उस व्यक्ति की ओर से इतना इलाइट कमेंट, जिसने राखी सावंत को जबरदस्ती किस किया था. वहीं, अन्य ने लिखा- क्या राखी सावंत ने उसे रिजेक्ट था या कुछ और. 

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi ने फिर साधा Jacqueline Fernandez पर निशाना, बोलीं-हम एक जैसे नहीं हैं

जैकलीन का जुड़ा था सुकेश संग नाम

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. जिसमें कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ हो चुकी है. पिछले साल दो तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे. ऐसी अफवाहें थी की कॉनमैन सुकेश जो जबरन वसूली में शामिल था, वह कुछ समय से बॉलीवुड स्टार को डेट कर रहा था. हालांकि एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया था. 

इस फिल्म में दिखाई देंगे मीका सिंह और जैकलीन

बता दें कि जैकलीन और मीका सिंह फिल्म वेलकम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट वेलकम टू द जंगल में एक साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 2024 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, लारा दत्ता जैसे कई कलाकार शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement