Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरी दो बीवियां थीं', Govinda ने किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद बताया वाइफ सुनीता की सौतन का नाम

Govinda ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सबको हैरान कर दिया. एक्टर ने बताया कि 80-90 के दशक से उनकी दो-दो पत्नियां थीं.

Latest News
'मेरी दो बीवियां थीं', Govinda ने किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद बताया वाइफ सुनीता की सौतन का नाम

Govinda & wife Sunita गोविंदा और सुनीता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को दीवाना बना चुके हैं. 90 के दशक में उनके स्टारडम के आगे सभी स्टार्स फीके पड़ गए थे. उन्होंने सालों कर अपनी फिल्मों से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. कई सालों से वो फिल्मों से दूर हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग (Govinda Fan Following) में कमी नहीं है. इसी बीच एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर सबको चौंका दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो शेयर कर बताया कि 80-90 के दशक में उनकी दो-दो बीवियां हुआ करती थीं.  

    गोविंदा ने अपने इंस्ट्रग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ दिग्गज फिल्ममेकर डेविड धवन नजर आए. इस फोटो का उन्होंने एक मजेदार कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा '80 और 90 में मेरी दो बीवियां थीं. एक सुनीता और एक डेविड!' इस पोस्ट पर सेलेब्स ले लेकर फैंस कमेंट कर रहे हैं. ये फोटो रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी की है जहां गोविंदा अपने परिवार के साथ पहुंचे थे.

    ये भी पढ़ें: गोविंदा की भांजी Aarti Singh ने चुपके से कर ली शादी, वीडियो देखकर सेलेब्स बोले 'बुलाया क्यों नहीं'

    हिट थी गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी

    डायरेक्टर डेविड धवन ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया लेकिन सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ जमी. इस जोड़ी ने तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों ने साथ में 17 फिल्में की थीं जिनमें से अधिकतर हिट साबित हुई थीं. इस लिस्ट में स्वर्ग, हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल, बड़े मियां छोटे मियां, पार्टनर सहित कई हिट फिल्में शामिल हैं. 

    ये भी पढ़ें: मामा भांजे का झगड़ा खत्म, Krushna Abhishek और Govinda का ये वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

    टूट गई थी गोविंदा और डेविड की दोस्ती

    दोनों ने साथ ही भले की कई फिल्में की थीं पर उनके बीच ऐसा कुछ हुआ था कि उन्होंने एक साथ काम करना छोड़ दिया था. 2000 के बाद से गोविंदा का नाम बॉलीवुड में लगातार गिरता चला गया, जिसके बाद उन्होंने अपना राजनीतिक करियर शुरू करने की सोची और वो फिल्मों को छोड़ कर राजनेता बनने की तरफ चल पड़े. करियर न चलने के बाद वो वापस फिल्मों की ओर लौट आए लेकिन इस वक्त अब उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था. डेविड धवन ने भी उन्हें लीड रोल के लायक नहीं समझा था. उन्होंने गोविंदा से फोन पर कहा था कि छोटे मोटे रोल कर लेने चाहिए. गोविंदा ने खुद इस बात का जिक्र अपने इंटरव्यू में किया था.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement