Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लास्ट मोमेंट पर बदली Bade Miyaan Chote Miyaan और Maidaan की रिलीज डेट, जानें क्या रही मेकर्स की मजबूरी

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyaan Chote Miyaan) और अजय देवगन(Ajay Devgn) की मैदान(Maidaan) की फिल्म की रिलीज डेट्स बदल दी गई हैं.

Latest News
article-main

Bade Miyaan Chote Miyaan And Maidaan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ईद(Eid) का दिन बॉलीवुड की दो फिल्मों के लिए काफी बड़ा दिन है. ईद के मौके पर दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं. जिसमें से अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyaan Chote Miyaan) और अजय देवगन(Ajay Devgn) की मैदान(Maidaan) शामिल है. दोनों ही फिल्में पहले 10 अप्रैल को रिलीज हो रही थीं. लेकिन अब इन फिल्मों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, कि लास्ट मोमेंट पर मेकर्स ने दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट बदल दी है. 

दरअसल, सोमवार को फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने अपने ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां का पोस्ट शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने नई रिलीज डेट अनाउंस की है. दरअसल, उन्होंने कैप्शन में जानकारी शेयर की है, कि फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी. जैकी ने कैप्शन में लिखा- हमने हमेशा से ही कहा था,  बड़े मियां छोटे मियां ईद पर आएगी. अपना वादा निभाते हुए, इस गुरुवार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में मिलते हैं. 


ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार टीजर रिलीज, दुश्मनों की धज्जियां उड़ाते दिखे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ


अजय देवगन की मैदान की रिलीज डेट बदली

वहीं, अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मैदान की रिलीज डेट को लेकर जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा- अपने कैलेंडर को मार्क करें, मैदान 10 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. स्पेशल प्रीव्यू शाम 6 बजे से शुरू होगी.  11 अप्रैल को ईद की छुट्टियों के दौरान फूल स्केल पर रिलीज होगी. अपने सीटें रिजर्व कर लें. 

एडवांस बुकिंग में टिकट पैसे होंगे वापस

वहीं, आपको बता दें कि अचानक दोनों फिल्मों की रिलीज डेट के बदलाव से ओपनिंग डे पर काफी असर देखने को मिल सकता है. दोनों ही फिल्मों के एडवांस बुकिंग काउंटर कुछ दिन पहले ही खुले थे और दर्शकों ने टिकट बुक की थी. वहीं, अब रिलीज डेट बदलने से मल्टीप्लेक्स मालिकों की तरह से दर्शकों को पैसे वापस किए जा रहे हैं. साथ ही शाम के प्रीव्यू कर दिए गए हैं. साथ ही यह प्रीव्यू शोज कुछ लिमिटेड सिनेमाघरों में दिखाए जाएंगे. 


ये भी पढ़ें- Akshay-Tiger की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan के प्रमोशन इवेंट में लखनऊ में मचा उत्पात, पुलिस ने भीड़ पर बरसाईं लाठियां


बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के बीच होगी भिड़ंत

फिल्मों को लेकर बात करें, तो बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ नजर आएंगी. फिल्म में विलेन के रोल में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आएंगे. वहीं, अजय देवगन की मैदान की बात करें, तो यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जो कि रियल लाइफ कोच पर बनी है. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराएंगी. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आएगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement