Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ करीबी शख्स ने शराब पीकर की शर्मनाक हरकत, बोलीं 'दूसरे दिन मांगने लगा माफी'

Bhojpuri सिनेमा में मशहूर एक्ट्रेस ने बताया कि दो साल से शादी का झांसा देकर करीबी शख्स उनके साथ शारीरिक शोषण करता रहा.

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ करीबी शख्स ने शराब पीकर की शर्मनाक हरकत, बोलीं 'दूसरे दिन मांगने लगा माफी'

Bhojpuri Actress Priyanshu Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सिनेमा की जानी- मानी एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने हाल ही में अपने को-स्टार रह चुके अभिनेता पुनीत सिंह (Puneet Singh) पर शॉकिंग आरोप लगाया है. प्रियांशु ने बताया है कि किस तरह सालों तक पुनीत उन्हें धोखा देते रहे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब जाकर पुनीत पर रेप और शारीरिक शोषण जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. प्रियांशु का कहना है कि पुनीत ने उन्हें झांसा देकर प्यार के जाल में फंसाया और शोषण किया. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने रिश्ते से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

प्रियांशु सिंह ने कहा कि पुनीत ने उनसे रिलेशनशिप की शुरुआत से ही शादी का वादा किया था. एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे के दिए इंटरव्यू में बताया कि 'पहले वो शराब पीकर मेरे साथ जबरदस्ती कर फिजिकल हुआ फिर दूसरे दिन मांफी मांगने लगा. मैंने पुलिस स्टेशन जाने की बात कही तो उसने बोलो कि वो परिवार से हमारी शादी की बात कर चुका है'. प्रियांशु कहती हैं कि उन्होंने इसलिए पहले किसी को नहीं बताया कि पुनीत ने उनके साथ क्या हरकत की है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस को भद्दे मेसेज भेजने वाले यूजर की बढ़ेंगी मुश्किलें, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

एक्ट्रेस ने बताया कि पुनीत से उनकी मुलाकात सितंबर 2021 में हुई थी और उनकी दोस्ती काफी अच्छी हो गई थी. पुनीत कई बार एक्ट्रेस के घर खाना खाने आते थे लेकिन कुछ समय पहले पुनीत अचानक शराब पीकर एक्ट्रेस के घर में आने लगे. प्रियांशु ने बताया कि उनके साथ दो सालों में कई बार शारीरिक शोषण हुआ है. इसके बाद उन्होंने पुनीत के खिलाफ धारा 376 और 377 के तहत केस दर्ज करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक इस वक्त पुनीत पुलिस कस्टडी में हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया धमाका, 'अक्षरा बम' से मचाया तहलका, यूट्यूब पर हुआ वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement