Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023 के लिए तेलुगु टाइटंस ने किया बड़ा ऐलान, इस धाकड़ रेडर को दी टीम की कमान

PKL 2023: प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए तेलुगु टाइटंस ने इन दो दिग्गज खिलाड़ियों को कप्तान और उपकप्तान का जिम्मा दिया है.

PKL 2023 के लिए तेलुगु टाइटंस ने किया बड़ा ऐलान, इस धाकड�़ रेडर को दी टीम की कमान

pkl 2023 pawan sehrawat will be captain of telugu titans for pro kabaddi league 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 का आगाज 2 दिसंबर से होने जा रहा है, जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. पीकेएल सीजन 10 के लिए आयोजकों ने 9 और 10 अक्टूबर को मुंबई में नीलामी आयोजन किया था, जहां पीकेएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाड़ी भी मिल गए हैं. इस बीच पीकेएल टीम तेलुगु टाइटंस ने पीकेएल 2023 के लिए अपने कप्तान और उपकप्तान के नामों की घोषणा कर दी है. आइए जानते हैं कि टीम ने किन खिलाड़ियों को ये बड़ा जिम्मा दिया है. 

यह भी पढ़ें- PKL 10: कब शुरू होगा Pro Kabaddi 2023, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव, यहां जानें सभी डिटेल्स

प्रो कबड्डी लीग 2023 से पहले टीम तेलुगु टाइटंस ने अपने कप्तान के नाम की घोषणा कर दी है. टीम ने स्टार दिग्गज रेडर पवन सहरावत को पीकेएल 10 के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया है. इसके अलावा टीम ने स्टार डिफेंडर परवेश भैंसवाल उपकप्तानी का जिम्मा दिया है. ये दोनों ही खिलाड़ी टीम को इस बार चैंपियन बनाने की पूरी कोशिश करने वाले हैं. तेलुगु टाइटंस के सीईओ त्रिनाद रेड्डी ने कहा कि एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले पवन सहरावत को तेलुगु टाइटंस की कप्तानी दी जा रही है. जबकि उपकप्तानी के रूप में परवेश भैंसवाल को जिम्मा दिया गया है. ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी पीकेएल 10 में अहम जिम्मेदारी निभाएंगे. 

टीम ने पवन को करोड़ो में खरीदा

पीकेएल 2023 नीलामी में तेलुगु टाइटंस ने पवन सहरावत को 2.60 करोड़ रुपये में खरीदा है. इसके साथ ही पवन प्रो कबड्डी इतिहास के बिकने वाले सबसे मंहगे खिलाड़ी भी बन गए हैं. इस बार टीम को पवन से काफी उम्मीदें होंगी. क्योंकि टीम प्रो कबड्डी लीग के पहले सीजन से हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक वो फाइनल में नहीं पहुंच पाई है. हालांकि पीकेएल इतिहास में अब तक सिर्फ दो बार टॉप-4 में खत्म किया है. ऐसे में पवन टीम को पहली बार फाइनल में पहुंचा सकते हैं और साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम को चैंपियन भी बना सकते हैं. 

पीकेएल 2023 के लिए तेलुगु टाइटंस की टीम

पवन सहरावत (कप्तान), हामिद मिर्जाई नादेर, मिलाद जब्बारी (शंकर भीमराज गदाई, ओंकार आर. मोरे, गौरव दहिया, मोहित, अजीत पांडुरंग पवार, रॉबिन चौधरी , परवेश भैंसवाल (उपकप्तान), रजनीश, मोहित, नितिन और विजय.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement