Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पूरा बॉलीवुड किराए पर है', Ayushmann Khurrana ने खोली इंडस्ट्री की पोल, जानें क्या है मामला

Ayushmann Khurrana ने बॉलीवुड स्टार्स के कपड़ों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने इंडस्ट्री के उस स्टार के बारे में भी बताया जिसका फैशन सेंस उन्हें बेस्ट लगता है.

Latest News
article-main

Ayushmann Khurrana On Bollywood Fashion Sense: बॉलीवुड के फैशन सेंस पर बोले आयुष्मान खुराना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैंशन सेंस के लिए भी खूब तारीफें पाते हैं. आयुष्मान के स्टाइलिश आउटफिट उनके फैंस के लिए ट्रेंड बन जाते है लेकिन फिल्म स्टार्स के कपड़ों को लेकर हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आयुष्मान ने दावा किया है कि 'पूरा बॉलीवुड रेंट पर है'. उन्होंने ये दावा उन महंगे-महंगे और ग्लैमरस आउटफिट्स को लेकर किया है दो फिल्मी सितारे पब्लिक इवेंट्स और सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करते हैं. आयुष्मान ने ये भी बताया है कि उन्हें इंडस्ट्री में किसका फैशन सेंस सबसे ज्यादा पसंद है.

आयुष्मान खुराना हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के फैशन सेंस और रेंटिंग कल्चर पर खुलकर बात की है. आयुष्मान ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इंडस्ट्री के जिन लोगों को फैशन सेंस पर फैंस फिदा रहते हैं, वो असल में किराए पर कपड़े लेकर पहनते हैं. आयुष्मान ने कहा 'आपको क्या लगता है कि हम कपड़े खरीदते हैं? पूरा बॉलीवुड रेंट पर चलता है. हम स्टाइलिस्ट हायर करते हैं, वो हमें कपड़े रेंट पर देते हैं और हम यूज करके उन्हें लौटा देते हैं. हम इतने सारे कपड़े कहां ले जाएंगे'.


ये भी पढ़ें- स्टार मैटेरियल है Ayushmann Khurrana की नन्ही बेटी, डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका


आयुष्मान ने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें सबसे ज्यादा अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ का फैशन सेंस पसंद है. उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि पहले वो अपने भाई आपारशक्ति खुराना से ये कह कर अपने फैशन स्टाइलिस्ट का काम करवाते थे कि 'घर के पैसे घर में रह जाएंगे'. बदले में वो आयुष्मान अपने छोटे भाई को पॉकेट मनी दिया करते थे लेकिन जब अपार खुद ही एक्टर बन गए तो बिजी हो गए, अब वो आयुष्मान के लिए काम नहीं करते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement