Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिगड़े बोल पर गरमाई एमपी की सियासत, जीतू पटवारी पर इमरती देवी ने दर्ज कराई FIR

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी पर द्वारा दिए गए एक बयान के बाद से बीजेपी उन पर हमलावर है. लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच जीतू पटवारी पर FIR दर्ज हुई है.

Latest News
article-main

MP Congress President Jitu Patwari (Photo - Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे नेता एक-दूसरे पर खूब बयानबाजी कर रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप के बीच नेता अपनी गरिमा भी भूल जा रहे हैं. कुछ ऐसा ही बयान देने के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ शुक्रवार को ग्वालियर के डबरा सिटी थाने में एफआरआई दर्ज की गई है. पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इमरती देवी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं, चुनावी मौसम में मामले को बढ़ता देख जीतू पटवारी ने इमरती देवी को बड़ी बहन व मां समान बताकर माफी मांग ली है. 

जीतू पटवारी के बयान पर भाजपा हमलावर है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं करती है. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी अमर्यादित टिप्पणियां कर चुके हैं. पूर्व मंत्री इमरती देवी ने इस मामले ने जीतू पटवारी के खिलाफ एफआरआई दर्ज कराई है. इमरती देवी की शिकायत पर पुलिस ने जीतू पटवारी के खिलाफ धारा 509 और 3(1) द यानी एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

इमरती देवी ने उनके बयान को प्रदेश की महिलाओं का अपमान करने वाला कमेंट बताया. इमरती देवी ने कहा,''भगवान इन कांग्रेसियों को सद्बुद्धि दे जितने भी बचे हैं. वैसे तो सफाई हो गई है और होने जा रही है, जिससे पूरी कांग्रेस समाप्त हो जाएगी. ऐसे प्रदेश अध्यक्ष को बनाने से पहले राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी को सोचना चाहिए कि हम ऐसे आदमी को प्रदेश अध्यक्ष बना रहे हैं, जो महिलाओं का ही सम्मान नहीं कर रहे." 


यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने किया राहुल पर अमेठी से भागने का तंज, फेज-3 की वोटिंग से पहले सियासत तेज, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें


 ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस को घेरा 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जीतू पटवारी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने एक्स पर लिखा,'' यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है. दलितों और खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है. बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है. हमारे मध्य प्रदेश के दलित भाई-बहन इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का बदला आगामी सात तारीख को अपने वोट से लेंगे.'' 


यह भी पढ़ें: 'दलित नहीं था रोहित वेमुला, डरकर की सुसाइड' जानिए BJP की नाक में दम करने वाले केस में क्या बोली हैदराबाद पुलिस


जानिए पूरा मामला

शुक्रवार को जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था. अशोकनगर में एक कार्यक्रम के बाद वह मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उनसे इमरती देवी को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब उन्होंने कहा था,''अब इमरती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चाशनी होती है, चाशनी उनके लिए अब कुछ बाकी नहीं.'' जीतू पटवारी का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के बीच जीतू पटवारी के इस बयान को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया. इस मामले में जीतू पटवारीने माफ़ी भी मांगी और इसके साथ सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. 


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement