Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending News: मलेशियाई ब्यूटी क्वीन से छिन गया खिताब, थाईलैंड में हॉलीडे मनाने का वीडियो हुआ था वायरल

Trending News: मलेशियाई ब्यूटी क्वीन वीरू निकाह तेरिनसिप ने 2023 में उनदूग नगादू जोहोर खिताब जीता था, जो हर साल आयोजित की जाने वाली सौंदर्य प्रतियोगिता है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Trending News: मलेशिया में एक सौंदर्य प्रतियोगिता की खिताब विजेता को अपना खिताब वापस लौटाना पड़ा है. 24 साल की वीरू निकाह तेरिनसिप को अपना खिताब थाईलैंड में छुट्टियां मनाने के दौरान किए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कारण ऐसा करना पड़ा है. तेरिनसिप ने 2023 में उनदूग नगादू जोहोर खिताब (Unduk Ngadau Johor title) जीता था, जो मलेशिया में हर साल आयोजित होने वाली बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता है. इसका आयोजन साबाह में कामातन कल्चरल इवेंट के दौरान किया जाता है. 

तेरिनसिप के वीडियो को माना गया अश्लील

तेरिनसिप थाईलैंड में छुट्टियां बिता रही थीं. वहां उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तेरिनसिप कम कपड़े पहने पुरुष डांसरों के साथ डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को मलेशिया में अश्लील मानकर तेरिनसिप की बेहद आलोचना हो रही है. कादाजंदूसुन कल्चरल एसोसिएशन (KDCA) ने उसके व्यवहार को सार्वजनिक छवि वाली महिला के हिसाब से आपत्तिजनक बताया है. 

क्राउन छीन लेने की अपील करते ही लौटाया

इंडिपेंडेंट अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, KDCA अध्यक्ष तान श्री जोसेफ पेरिन किटिनगन की तरफ से उससे खिताब छीन लेने की अपील के कुछ ही घंटों बाद तेरिनसिप ने अपना क्राउन वापस लौटाने की घोषणा कर दी है. किटिनगन ने तेरिनसिप के क्राउन लौटाने की पुष्टि की है और कहा, यदि वह एक सामान्य महिला होती तो यह सब इतना बड़ा मुद्दा नहीं बनता. उसकी हरकत को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई थीं. कुछ लोगों ने उसके वीडियो को मजाक के तौर पर लिया, कुछ ने उससे सहानुभूति जताई, जबकि अन्य लोग उससे नाराज दिखे. हम (KDCA) किसी भी तरह का टारगेट नहीं बनना चाहते और अनावश्यक अटेंशन भी नहीं आकर्षित करना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि वह इस निर्णय को स्वीकार कर लेगी. यह सभी उनदूक नगादूस के लिए भी चेतावनी होगा कि उन्हें ऐसी गलती नहीं दोहरानी है.

वीडियो पोस्ट कर तेरिनसिप ने दी सफाई

तेरिनसिपन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उसने कहा है कि वो सम्मान और विनम्रता के साथ खिताब वापस कर देगी. तेरिनसिप ने कहा, मैंने उनदूक नगादू कॉम्पिटीशन में मेरी अपनी इच्छा से भाग लिया था और इस खिताब को भी बिना किसी दबाव के लौटा रही हैं. मैं अपने निर्णय का सम्मान करती हूं. यह खिताब ही सबकुछ नहीं है. यह खुद पर विश्वास करने और उसे महत्व देने से जुड़ा है. कोई खिताब किसी की संपूर्णता या सफलता तय नहीं कर सकता. मैं संपूर्ण नहीं हूं. हर कोई गलती करता है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement