Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी मिलते ही बनवा दिए नेताओं जैसे पोस्टर, हर कोई रह गया हैरान

Viral News in Hindi: एक शख्स ने नौकरी मिलने के बाद अपना ही ऐसा पोस्टर बना डाला जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी मिलते ही बनवा दिए नेताओं जैसे पोस्टर, हर कोई रह गया हैरान

Viral Poster

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चुनावों के समय नेताओं के पोस्टर खूब चर्चा में आते हैं. कई बार तो कई रोचक पोस्टर भी देखने को मिलते हैं. इस बार एक व्यक्ति को नौकरी मिलने के बाद उसने नेताओं के जैसे पोस्टर बनवा डाले. महाराष्ट्र के इस शख्स ने खुद ही पोस्टर जारी करके बताया कि उसे असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी मिली है. अब इस पोस्टर को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर नौकरी मिलने पर कोई पोस्टर कैसे बनवा सकता है. प्रतीक्षित 'कनु' पांडेय नाम के इस शख्स ने अपने पोस्टर में कई प्रोफेसर और रिसर्चर्स को भी धन्यवाद दिया है. अब पता चला है कि प्रतीक्षित पहले भी इस तरह के पोस्टर की वजह से चर्चा में आ चुके हैं.

प्रतीक्षित 'कनु' पांडेय के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, उन्हें यूसी सैंटा बारबरा के कम्यूनिकेशन विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी मिली है. नौकरी मिलने के बाद प्रतीक्षित ने जिस तरह से अपनी खुशी जाहिर की है, अब वह चर्चा का विषय बन गया है. हर कोई इस रोचक पोस्टर को देखकर हैरान है. प्रतीक्षित ने यह पोस्टर मराठी भाषा में बनाया है.

यह भी पढ़ें- अब सरकार आपके घर की छत पर फ्री में लगाएगी सोलर पैनल, जानें किसे मिलेगा फायदा

मजेदार है यह पोस्टर
पोस्टर में प्रतीक्षित को नेताओं की तरह मालाएं पहने हुए और हाथ हिलाते देखा जा सकता है. इसी पोस्टर में उन्होंने अपनी दोस्त डॉ. सेलेस्ट वैगनर की तस्वीर भी लगाई है. इसके अलावा कई शुभचिंतकों और अपने डिपार्टमेंट के लोगों की तस्वीर लगाकर उन्हें भी शुक्रिया किया है. जिन लोगों की तस्वीरें प्रतीक्षित लगाई हैं उसमें से ज्यादातर लोग विदेशी हैं.

यह भी पढ़ें- ED के रडार पर ममता के मंत्री, रथिन घोष के घर छापेमारी, भर्ती घोटाले में एक्शन

साल 2022 में भी प्रतीक्षित ने इसी तरह से पोस्टर जारी करके अपनी खुशी जाहिर की थी. तब प्रतीक्षित को एक दूसरी नौकरी मिली थी. उनके X पोस्ट पर भी लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement