Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

King Kohli के एक और जबरे फैन का वीडियो हुआ वायरल, ग्रेजुएशन समारोह में दिखाई 'Namma RCB' की जर्सी

अपने ग्रेजुएशन समारोह के दौरान भारतीय मूल की लड़की लिखिता सुग्गला ने आरसीबी के लिए अपना प्यार दिखाया है. उन्होंने समारोह के मंच पर आरसीबी की जर्सी का प्रदर्शन किया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Latest News
article-main

NAMMA RCB

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किसी भी टीम का जबरा फैन वो होता है जो किसी भी हालत में अपनी चहेती टीम का साथ न छोड़े. चाहे टीम जीत रही हो या फिर काफी बुरा प्रदर्शन कर रही हो, एक वफादार फैन उसका साथ कभी नहीं छोड़ता. अमेरिका में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की एक फैन ने अपने ग्रेजुएशन समारोह में टीम के प्रति अपने प्रेम को दर्शाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.


यह भी पढ़ेंः Covishield Controversy : कोविड सर्टिफिकेट से पीएम की तस्वीर हटने का मुद्दा पहुंचा X पर, लोगों ने कही ऐसी बातें


लिखिता सुग्गला ने दिखाई टीम को लेकर अपनी निष्ठा
आरसीबी की फैन लिखिता सुग्गला ने टीम के प्रति अपनी अटूट निष्ठा दिखाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. दरअसल अपने ग्रेजुएशन समारोह के दौरान लिखिता सुग्गला ने मंच पर आरसीबी की जर्सी का प्रदर्शन किया है. पोस्ट में उन्होने लिखा कि अपनी 16 साल की जर्नी में आरसीबी एक बार भी इंडियन प्रीमियम लीग नहीं जीती है पर फिर भी मैं आरसीबी का समर्थन कर रही हूं और अपने सीनियर द्वारा चालु की गई इस रीत को आगे बढ़ा रही हूं. अंत में उन्होंने लिखा कि आशा करती हूं कि उनके जूनियर्स भी इसे आगे फॉलो करेंगे.

 


यह भी पढ़ेंः ट्रेन में राइटर के साथ हुआ कुछ ऐसा, रेलवे की सेवाओं से करने लगा तौबा-तौबा, जानें पूरा मामला


पहले लहराया गया था आरसीबी का झंडा
जानकारी के मुताबिक, आरसीबी के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त करने की शुरुआत कुछ समय पहले उसी विश्वविद्यालय के एक छात्र रुथविक शंकर ने की थी. उन्होंने अपने ग्रेजुएशन समारोह के दौरान मंच पर आकर आरसीबी का ध्वज लहराया था. टीम के प्रति उनकी इस निष्ठा ने सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों लोगों का ध्यान आकर्षित किया था, जिससे प्रेरणा लेकर लिखिता ने भी टीम के लिए अपना समर्थन जाहिर किया है.


यह भी पढ़ेंः  ऑक्शन में करोड़ों में बिकी ये खास घड़ी, टाइटैनिक जहाज से है 'इंपॉर्टेंट' कनेक्शन


इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो 
इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक 42 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं 4 लाख से ज्यादा यूजर्स इसे लाइक भी कर चुके हैं.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement