Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parthala flyover video: नोएडा की जनता ने नहीं किया अधिकारियों का इंतजार, खुद ही खोल दिया पर्थला ब्रिज, देखें वीडियो

Parthala Flyover Video: पर्थला गोलचक्कर पर केबल सस्पेंशन ब्रिज बनाया गया है. इस प्रोजेक्ट को अप्रैल 2023 की शुरुआत में जनता को सौंपने की तैयारी थी लेकिन बनने के बाद भी नहीं सौंपा गया.

article-main

Noida Parthala Flyover news Hindi Today social media viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नोएडा की जनता लंबे समय से पर्थला ब्रिज के खुलने का इंतजार कर रही थी. अब जब नोएडा प्राधिकरण द्वारा पर्थला ब्रिज नहीं खोला गया तो जनता ने खुद ही उद्घाटन कर दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग पर्थला ब्रिज पर लगे बैरियर को हटा देते हैं. अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग हैरान हैं. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा प्राधिकरण के अफसरों ने कहा था कि आज यानी कि 12 जून को पर्थला ब्रिज को खोला जाएगा. पर्थला ब्रिज खुलने का इंतजार कर रही जनता को जब लगा कि अधिकारी ब्रिज नहीं खोलेंगे तो जनता ने खुद ही ब्रिज खोल दिया. 

यह भी पढ़ें- पुलिस से झड़प के बाद लाठीचार्ज का आरोप, जानिए कौन हैं वारकरी समुदाय के लोग, क्यों हुआ विवाद
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पर्थला ब्रिज खुलने का वीडियो 

सोशल मीडिया पर पर्थला ब्रिज खुलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 16 सेकंड की वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि फ्लाईओवर पर चढ़ने के रास्ते में सीमेंट के बड़े पाइप से सड़क को ब्लॉक किया गया है. कुछ लोग पाइप को हटा देते हैं. जिसके बाद गाड़ियां जाने लगती हैं. @Roohi01936868 ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि जनता ने अपने आप खोला पर्थला ब्रिज. 

यह भी पढ़ें- नर्मदा में आरती, चौराहों पर गदा, मध्य प्रदेश में 'बजरंगबली' के भरोसे हैं प्रियंका गांधी और कांग्रेस?

 


कौनसे साल हुआ शुरू हुआ था काम 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ब्रिज का काम दिसंबर 2020 में शुरू हुआ था.  इसका निर्माण जून 2022 में पूरा हो जाना चाहिए था. जब इस तारीख तक काम पूरा नहीं हो पाया तो डेट आगे बढ़ा दी गई. नई समय सीमा 31 मार्च 2023 थी, जो बीत चुकी थी. वहीं, मई के अंत में काम पूरा हो जाने के बाद भी इसे खोला नहीं जा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement