Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Amabani की प्री वेडिंग में था खाने का धांसू इंतजाम, फिर भी गांव वाले के हाथ का खाना खाने लगे Mukesh Ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में अन्न सेवा के दौरान मुकेश अंबानी एक खास चीज खाते दिखे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Anant Amabani की प्री वेडिंग में था खाने का धांसू इंतजाम, फिर भी गांव वाले के हाथ का खाना खाने लगे Mukesh Ambani

Anant Amabani की प्री वेडिंग में था खाने का धांसू इंतजाम, फिर भी गांव वाले के हाथ का खाना खाने लगे Mukesh Ambani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mukesh Ambani और Neeta Ambani के छोटे बेटे Anant Ambani की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. Anant Ambani जल्द ही Radhika Merchant के शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से कुछ दिनें पहले ही प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया. यह फंक्शन अंबानी परिवार के होम टाउन में हुआ, जहां लोगों को भोज कराया गया. राधिका और अनंत ने सभी को अपने हाथ से खाना परोसा और इसके साथ गांव वालों से बातचीत भी की. 

अन्न सेवा के इस आयोजन में का एक वीडियो सामने आया है जहां मुकेश अंबानी चाव से खाना खाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अन्न सेवा के इस आयोजन के बीच एक शख्स अपने घर से बना खाना भी लेकर आया, जो खास मुकेश अंबानी के लिए था. मुकेश अंबानी ने बड़े प्यार से उस भोजन को खा लिया. इस वीडियो में मुकेश अंबानी हाथ में खाना पकड़े हुए नजर आ रहे है. खाने के बाद उन्होंने शख्स के खाने की तारीफ भी की. खाने खाते समय वह बाकी लोगों से बातचीत करते भी दिखे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.


ये भी पढ़ें-कस्टमर के बिल में खाने-पीने के साथ जुड़ा लाइव म्यूजिक, रेस्टोरेंट ने लगाया 1700 रुपये का चूना


 

51 हजार लोगों को परोसा भोज
जानकारी के अनुसार, जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित पूरे अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना खिलाया. राधिका की नानी और माता-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट भी अन्नसेवा आयोजन के दैरान उपस्थित थे. 

करीब 51 हजार स्थानीय लोगों को भोजन परोसा जाएगा, जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा. अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले स्थानीय लोगों का आशीर्वाद लिया. भोजन के बाद लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया. प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से लोगों का दिल जीत लिया.

2022 में ही हुई सगाई
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में हुई. राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं. अनंत और राधिका बचपन से ही दोस्त हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement