Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: स्विमिंग पूल में तैरते वक्त युवक को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही तोड़ दिया दम! वीडियो वायरल

हाल के दिनों में कई युवा कम उम्र में हार्ट अटैक की वजह से जान गंवा रहे हैं. हेल्थ एक्सपर्ट्स का दावा है कि डिप्रेशन और लाइफस्टाइल की वजह से लोग हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं.

article-main

स्विमिंग पूल में डूबने से हो गई युवक की मौत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मालेगांव में एक 19 वर्षीय युवक की स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में तैरते वक्त हार्ट अटैक से मौत हो गई है. 28 अगस्त को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. मृतक की पहचान जयेश भावसर के तौर पर हुई है. 

वायरल वीडियो में युवक स्वीमिंग पूल में तैरता नजर आ रहा है. जैसे ही वह पूल के किनारे पहुंचता है अचानक उसके हाथ-पैरों का मूवमेंट रुक जाता है.  तभी साथ तैर रहे दूसरे युवक उसे बचाने के लिए आगे आते हैं. 

मूवमेंट रुकने के बाद उसे लोग स्विमिंग पूल से बाहर खींचते हैं. अचानक से उसका एक हाथ उठता है फिर शरीर शांत पड़ जाता है. अचानक ही वह मौके पर दम तोड़ देता है. लोग युवक को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन  (CPR) देने की कोशिश करते हैं लेकिन युवक की मौत हो चुकी होती है.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

एक शख्स ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वायरल वीडियो में यह पूरी घटना कैद हो गई है. हाल के दिनों में युवा बेहद तेजी से हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं. हाल के दिनों में युवाओं में दिल के दौरे की कई खबरें सामने आई हैं. विशेषज्ञों का कहना है कि बदलती जीवनशैली, डिप्रेशन, अनिद्रा, पौष्टिक भोजन की कमी की वजह से युवा हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement