Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उबर ड्राइवर ने महिला के साथ की बदतमीजी, फोन छीनने और गाली गलौज करने का आरोप

Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनाली गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर आपबीती सुनाई. महिला द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है.

article-main

Uber News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जयपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने उबर ड्राइवर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दावा किया कि उबर ड्राइवर ने उनके साथ गाली- गलौज की और फोन छीनने की कोशिश की थी. ऐसे में उन्होंने चलती कर से कूदने की कोशिश भी की थी. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं.

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मनाली गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने दावा किया कि वह एक दिन ऊपर से यात्रा कर रही थी, इस दौरान वह फोन कॉल में व्यस्त थी. इस बीच ड्राइवर ने उनका फोन छीनने की कोशिश की. जब उन्होंने विरोध जताया तो कैब ड्राइवर ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. वह जब गाड़ी रोकने के लिए कहने लगी तो ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी.

यह भी पढ़ें- हमास को सबक सिखाने एकजुट इजरायल, पूर्व पीएम भी सेना की वर्दी पहनकर उतरे

महिला ने उबर ड्राइवर पर लगाए गंभीर आरोप

महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी को लेने के लिए स्कूल जा रही थी, इस दौरान उनके साथ ऐसी घटना हुई. महिला ने कहा कि जब उबर ड्राइवर ने मेरी बात नहीं सुनी तो मैं चलती गाड़ी से कूद गई.  जिसके बाद उबर ड्राइवर तेजी से गाड़ी लेकर आगे बढ़ गया. मनाली गुप्ता ने उबर ड्राइवर के गाड़ी का नंबर बताते हुए कहा कि उसका नाम श्याम सुंदर था. उन्होंने कहा कि इस ड्राइवर पर उबर को प्रतिबंध लगा देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: 'मुझे मत मारो,' हमास के आतंकियों सामने जान की भीख मांगती रही लड़की, देखें खौफनाक Video

 

वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने लिखा कि इस तरह की घटनाएं बिल्कुल भी स्वीकार नहीं है, ऐसे कैब ड्राइवर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. कुछ यूज़र ने कहा कि उबर इंडिया को इस घटना पर जवाब देना चाहिए की सुरक्षा कहां है? महिलाओं के साथ होती इन घटनाओं पर उनकी ओर से क्या कहा जा रहा है? एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की घटनाएं सरकार और समाज की सफलता के कारण हो रही है. ऐसे मामलों में सरकार सख्ती से कदम क्यों नहीं उठाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement