Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending News:'प्यार अंधा होता है' 80 साल के बुजुर्ग के प्यार में पड़ी 34 साल की महिला, Reels देखकर हुई फिदा

80 साल के बुजुर्ग की रिल्स देखकर 34 साल की महिला उसे दिल दे बैठी. उनका प्यार कुछ इस कदर बढ़ गया कि दोनों ने ब्याह रचा लिया.

Latest News
Trending News:'प्यार अंधा होता है' 80 साल के बुजुर्ग के प्यार में पड़ी 34 साल की महिला, Reels देखकर हुई फिदा

Instagram Love Story 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सही कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. ये किसी की जात, धर्म, उम्र या फिर उसकी दौलत देखकर नहीं होता. ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के एक छोटे से गांव मगरिया में देखने को मिला है, जहां 80 साल के बुजुर्ग की इंस्टाग्राम रील्स वीडियो देखकर एक 34 साल की महिला उसे अपना दिल दे बैठी है. महिला को बुजुर्ग से इस कदर प्यार हुआ कि वह दुनिया-समाज की चिंता किए बिना उसके साथ ब्याह रचा बैठी. यह अनूठी शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. 


ये भी पढ़ें- GPT-4 का अपग्रेडेड वर्जन GPT-5 जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत


दोस्त ने किया अंधकार में उजाले का काम 

80 साल के बुजुर्ग का नाम बालूराम है. बालूराम की तीन बेटियां और एक बेटा है. जानकारी के मुताबिक, बालूराम के सभी बच्चों की शादी हो चुकी है और सभी अलग-अलग रहते हैं. बालूराम की पत्नी की तबीयत अचानक खराब होने के कारण उनका निधन हो गया था. बालूराम पर कुछ कर्ज भी हो गया था. पत्नी की मौत और कर्ज के कारण बालूराम करीब 2 साल से डिप्रेशन में थे और खटिया पकड़ चुके थे. इस दौरान उनके गांव का युवक विष्णु गुर्जर उनका मित्र बना, जिसने उनके जीवन में रंग भरने का काम किया. उनकी हालत देखकर विष्णु उन्हें अपने होटल ले आया और मजाक-मजाक में उसने बालूराम की एक रील्स वीडियो बना ली, जो गांव में काफी चर्चा में आ गई. 


ये भी पढ़ें- पहले स्टेज पर Mouth Cancer का खुलासा करेगा ये टूथब्रश, IIT Kanpur ने किया कमाल


वायरल होने लगी बुजुर्ग की रील्स

इसके बाद विष्णु ने उनकी कुछ और रील्स बनाई और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी. धीरे-धीरे बालूराम के रील्स वीडियो कुछ इस कदर वायरल होने लगी कि लोग उन्हें बालू बा नाम से बुलाने लगे. इससे बालूराम डिप्रेशन से बाहर आ गए. सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी रील्स डालते रहते हैं, जिसे बनाने में विष्णु उनकी मदद करता है. उनकी वीडियो बनाने के बाद विष्णु उनकी रील्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. इस समय सोशल मीडिया पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं.


ये भी पढ़े-Car Mileage Tips: महंगे पेट्रोल-डीजल से हैं परेशान तो अपनाएं ये टिप्स, कम हो जाएगा फ्यूल खर्च


प्यार में दीवानी महिला घर छोड़कर 600 दूर बुजुर्ग के पास पहुंची 

इस दौरान सोशल मीडिया पर बालूराम की मुलाकात महाराष्ट्र के अमरावती निवासी एक 34 साल की महिला शीला इंगले से हुई. दोनों के बीच बातों का सिलसिला आगे बढ़ा. बालूराम ने विष्णु को पूरी बात बताई, बालूराम के मन की बात विष्णु सोशल मीडिया पर शीला को लिखने लगा. इससे दोनों के मन धीरे-धीरे मिलने लगे और दोस्ती का रिश्ता उम्र के अंतर को पीछे छोड़कर प्यार में बदल गया. बालूराम के प्यार के रंग में रंगी शीला महाराष्ट्र से 600 किमी दूर उनके गांव पहुंच गई. दोनों ने 1 अप्रैल को पहले कोर्ट मैरिज की और फिर कोर्ट कैंपस में ही मौजूद मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ वरमाला पहनाकर शादी रचा ली.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement